महिला ने बिकनी पहनकर मेट्रो में किया सफर, वायरल हुईं तस्वीरें, यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट्स, देखें

By मनाली रस्तोगी | Published: April 3, 2023 02:06 PM2023-04-03T14:06:36+5:302023-04-03T14:07:29+5:30

मेट्रो में यात्रा करते समय अब ​​तक अज्ञात महिला को एक छोटी बिकनी ब्रा और और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है।

bikni girl travelling in metro video photos went viral on social media | महिला ने बिकनी पहनकर मेट्रो में किया सफर, वायरल हुईं तस्वीरें, यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट्स, देखें

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsदिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रही एक महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि महिला दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही थी या नहीं।इससे पहले भी एक महिला की बिकनी पहने हुए मेट्रो से यात्रा करने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रही एक महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में महिला को मेट्रो में बिकनी पहने हुए यात्रा करते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में ट्विटर पर महिला के कपड़ों को लेकर बहस छिड़ गई है। मेट्रो में यात्रा करते समय अब ​​तक अज्ञात महिला को एक छोटी बिकनी ब्रा और और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है। 

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि महिला दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही थी या नहीं। इससे पहले भी एक महिला की बिकनी पहने हुए मेट्रो से यात्रा करने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। जहाँ कुछ लोग उसके पहनावे को लेकर आपत्ति जता रहे हैं, तो वहीं कुछ का कहना है कि ये उसकी निजता के साथ खिलवाड़ है।

देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

Web Title: bikni girl travelling in metro video photos went viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे