बिहार: सिर पर विग लगाकर शादीशुदा शख्स फिर से रचाने गया शादी, गुस्साई भीड़ ने जमकर मचाया हंगामा, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: July 12, 2023 07:02 PM2023-07-12T19:02:23+5:302023-07-12T19:19:23+5:30

वीडियो में दूल्हे को लोगों से माफी मांगते और हाथ जोड़ते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं वहां मौजूद भीड़ जमकर हंगामा मचाते हुए भी नजर आ रही है।

bihar gaya bald already married man wants to marry again rucksack created video | बिहार: सिर पर विग लगाकर शादीशुदा शख्स फिर से रचाने गया शादी, गुस्साई भीड़ ने जमकर मचाया हंगामा, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

Highlightsबिहार के गया का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में विग लगाए शादीशुदा शख्स फिर से शादी करने गया था। पोल खुलने पर शादी के स्टेज पर जमकर हंगामा हुआ था।

पटना:  सोशल मीडिया पर बिहार के गया का एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक शादी के बाद दूसरी शादी करने गए दूल्हे की पिटाई का मामला सामने आया है। यही नहीं दावा यह भी है कि दूल्हे का उम्र काफी ज्यादा है और वह नकली बाल के साथ शादी करने आया था। 

जारी वीडियो में दूल्हे को अपनी शादी के स्टेज पर बैठे हुए देखा गया है। इस बीच वहां मौजूद लोग हंगामा भी कर रहे और शादी रोकने की बात कर रहे है। दूल्हा लोगों को समझाने की कोशिश भी कर रहा है लेकिन कोई उसकी बात नहीं सुन रहा है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि अपनी शादी में गए दूल्हे के साथ मारपीट हो रही है। वहां मौजूद लोग दूल्हे द्वारा धोखे दिए जाने के कारण वे काफी गुस्सा में दिखाई दे रहे है। लोग कभी दूल्हे पर हाथ उठा रहे है तो कभी उसे धमका रहे है। 

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा बिना सेहरे का है और वह अपनी बालों को सजाता दिख रहा है। ऐसे में वहां मौजूद लोगों को यह कहते हुए सुना गया है कि दूल्हा का बाल नकली है। लेकिन दूल्हा इन आरोपों को नकारते हुए नजर आ रहा है। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, यह घटना गया जिला के डोभी थाना अंतर्गत बजौरा गांव का है। यहां पर पहले शादीशुदा एक शख्स फिर से शादी के लिए आया था और उसकी शादी में ही उसकी पहली शादी की पोल खुल गई और सब मंजर सामने आ गया। यही नहीं दावा यह भी है कि दूल्हे के सिर पर बाल नहीं है और वह विग लगाकर शादी करने आया था। 

हालांकि इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि इस मामले में कोई पुलिस केस हुई है या नहीं लेकिन शादी के दौरान हंगामा जरूर होता दिख रहा है। 

Web Title: bihar gaya bald already married man wants to marry again rucksack created video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे