ड्राइवर ने हीरो की तरह चलाई ऑटोरिक्शा, स्टंट देखकर आप भी हर जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: September 8, 2021 03:02 PM2021-09-08T15:02:48+5:302021-09-08T15:14:21+5:30

सोशल मीडिया पर इऩ दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे । इस वीडियो में ऑटो वाला खतरनाक स्टंट दिखा रहा है ।

Auto rickshaw driver amazing stunt video goes viral on social media | ड्राइवर ने हीरो की तरह चलाई ऑटोरिक्शा, स्टंट देखकर आप भी हर जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsऑटो ड्राइवर ने दिखाया कमाल का स्टंटलोग बोले- वाह क्या हुनर है ऑटो को एक पहिए पर नाचता दिखा ड्राइवर

मुंबई :  सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए , कुछ कहा नहीं जा सकता है । इनमें से कुछ वीडियो तो आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ वीडियोज देखकर आपको हैरानी भी होती है । आपने फिल्मों में हीरो और गाड़ियों के स्टंट तो देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी किसी ऑटोरिक्शा वाले को खतरनाक स्टंट करते देखा है । 

इस वीडियो में एक ऑटोवाला खतरनाक स्टंट करता दिखाई दे रहा है । वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले तो ऑटोवाले ने दो टायरों पर ऑटो को खूब दौड़ाया । वहीं आसपास बहुत सारे लोग भी खड़े थे, वो सब अचानक से ऑटो ड्राइवर को देखने लगे । लोग ऑटो ड्राइवर का कारनामा देखकर बिल्कुल हैरान रह गए । 

इस वीडियो को @officeofdnj ने ट्विटर पर शेयर किया है । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इस बात को लेकर श्योर नहीं हूं कि वो टेस्टिंग स्किल को परख रहा है या फिर ड्राइविंग स्किल या फिर ऑटो रिक्शा के टायर और उसकी स्ट्रेंथ जांच रहा है ।  यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । 

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है ।  एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में जिस तरह से शख्स ने ऑटो चलाया वो तो फिल्मों के स्टंट से भी शानदार लग रहा है ।  वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ये कमाल का हुनर है ।  हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि ये सब स्टंट खतरनाक साबित हो सकते हैं इसलिए लोगों को ये नहीं करना चाहिए । 
 

Web Title: Auto rickshaw driver amazing stunt video goes viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे