विकलांग को खाना खिलाते बीजेपी नेता की तस्वीर वायरल, संबित पात्रा ने भी ट्वीट कर किया अभिनंदन

By पल्लवी कुमारी | Published: April 10, 2020 10:01 AM2020-04-10T10:01:07+5:302020-04-10T10:01:07+5:30

देस में लगे लॉकडाउन की वजह से कई गरीब बेघर हो गए हैं और दिहाड़ी मजदूरों का काम भी बंद हो गया है। ऐसे में उनको खाने के लाले पड़ गए हैं।

Andhra Pradesh BJP leader feed handicapped man during Lockdown viral | विकलांग को खाना खिलाते बीजेपी नेता की तस्वीर वायरल, संबित पात्रा ने भी ट्वीट कर किया अभिनंदन

तस्वीर स्त्रोत- बीजेपी आंध्र प्रदेश ट्विटर हैंडल

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्तओं से अपील की थी ये वे देश के गरीबों की मदद करें। भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले 6,412 हो गए हैं। 199 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और 503 लोग ठीक हो चुके हैं।

कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में 12 दिनों का लॉकडाउन है। इस दौराना ट्विटर पर एक हैशटैग #FeedTheNeedy ट्रेंड में है। इस हैशटैग के साथ लोग गरीबों की मदद कर तस्वीर और जानकारी साझा कर रहे हैं। इसी हैशटैग के साथ बीजेपी आंध्रप्रदेश ने एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें उनके नेता सत्य गोपीनाथ दास एक विकलांग व्यक्ति को खाना खिलाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर लोगों ने शेयर की है। सोशल मीडिया पर सिर्फ नेता या किसी पार्टी के कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि आम लोग भी लॉकडाउन के दौरान किसी की मदद कर तस्वीर को साझा कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के कई ऐसे लोगों की तस्वीर को रिट्वीट भी किया है, जिन्होंने लॉकडाउन में मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं।

बीजीपे के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी तस्वीर शेयर कर हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। वहीं बीजेपी के सचिव सुनील देवधर ने तस्वीर को शेयर कर लिखा है, ''ईश्वर ने हमें हाथ इसलिए दिए हैं ताकि हम उनको खिला सकें जिनके हाथ नहीं हैं...। सत्यागोपिनाथ दास जी का अभिनंदन।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्तओं से अपील की थी ये वे देश के गरीबों की मदद करें। वहीं बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि लॉकडाउन के दौरान कष्ट का सामना कर रहे लोगों के प्रति सहानूभुति व्यक्त करने के लिए वे पार्टी के 40वें स्थापना दिवस के अवसर पर एक समय के भोजन का त्याग करें।

नड्डा ने बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए दिशा-निर्देश जारी किए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हें ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से इन निर्देशों का पालन करने की अपील की। मोदी ने कहा था, ‘‘बीजेपी का 40वां स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश कोविड-19 से जूझ रहा है। मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा जी के दिशानिर्देशों का पालन करें और सामाजिक दूरी की महत्ता समझते हुए जरूरतमंदों की मदद करें। आइए, एकजुट होकर भारत को कोविड-19 से मुक्त कराएं।’’

Web Title: Andhra Pradesh BJP leader feed handicapped man during Lockdown viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे