मशीन से भी फास्ट काम करते हैं ये लोग, वायरल वीडियो में देखें यूनिक स्किल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 13, 2020 02:13 PM2020-03-13T14:13:45+5:302020-03-13T14:16:57+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग पत्ता गोभी की कटाई-छटाई कर रहे हैं। और जिस तरीके से वह बिना हाथ लगाए काम कर रहे हैं उसे देख लोग भी तारीफ कर रहे हैं।

a group of person cutting vegetable very fast video viral on social media | मशीन से भी फास्ट काम करते हैं ये लोग, वायरल वीडियो में देखें यूनिक स्किल

video viral (Photo-instagram)

Highlightsसोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख आप भी दंग रह जाएंगे।मशीन से भी फास्ट काम करने वाले इन लोगों का तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग पत्ता गोभी की कटाई-छटाई कर रहे हैं। और जिस तरीके से वह बिना हाथ लगाए काम कर रहे हैं उसे देख लोग भी तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स पत्ता गोभी को काटकर दूसरे शख्स को देता, वह हाथों से पकड़ कर तीसरे शख्स को देता है। काम इतनी स्पीड से कर रहे हैं कि किसी मशीन को फेल  कर दें।

इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि इनके स्किल की तारीफ करने के साथ-साथ कोरोना वायरस की भी तारीफ करने की जरुरत है। इस वीडियो को भी कोरोना वायरस से जोड़ कर देखा जा रहा है। क्योंकि कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए हाथ मिलाना किसी के टच में आने से मनाही है। ऐसे में ये वीडियो इसका जीता जागता उदाहऱण है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। वायरल वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे है। अबतक इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं।  वीडियो में आप कई चीजों पर ध्यान दे सकते हैं जैसे इनके ताममेल की भी तारीफ की जा सकती है। क्योंकि एक- दूसरे ताममेल के बिना ये काम करना बहुत ही मुश्किल होगा।

Web Title: a group of person cutting vegetable very fast video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे