देखें वीडियो: पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके में 2 बाइक सवार बदमाशों ने महिला यात्री के कार का रोका रास्ता, क्लिप जारी कर पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की

By आजाद खान | Published: March 15, 2023 03:29 PM2023-03-15T15:29:19+5:302023-03-15T15:49:35+5:30

वीडियो जारी कर पीड़िता ने कहा है कि वे कार में बेबी के साथ है और उन्हें दो बाइक सावर द्वारा ऐसे परेशान किया जा रहा है। उन्होंने एक और ट्वीट किया है जिसमें वे पुलिस से इस पर एक्शन लेने की बात कह रही है।

2 bike-borne miscreants blocked way female passenger car Pimpri-Chinchwad area victim demanded action releasing video | देखें वीडियो: पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके में 2 बाइक सवार बदमाशों ने महिला यात्री के कार का रोका रास्ता, क्लिप जारी कर पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की

फोटो सोर्स: Twitter @@KAsh5628

Highlightsसोशल मीडिया यूजर ने एक वीडियो शेयर कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वीडियो में दो बाइक सवार द्वारा महिला की फैमिली कार का रास्ता रोका गया है।यही नहीं उनकी कार को आगे जाने के लिए जगह न देकर उन्हें काफी परेशान भी किया गया है।

मुंबई: पिंपरी-चिंचवाड़ के औंध-रावेट बीआरटीएस रोड पर कार में सवार तीन लोगों को कथित तौर पर परेशान करने का एक वीडियो सामने आया है। अपनी फैमिली के साथ यात्रा कर रही महिला के गाड़ी को दो बाइक सवार द्वारा परेशान करना और उनकी गाड़ी को आगे नहीं बढ़ने देने की कोशिश की गई है। ऐसे में महिला ने घटना का वीडियो जारी किया है जिसमें उसने पुणे पुलिस और पुणे ट्रैफिक पुलिस को टैग भी किया है। 

जारी वीडियो में यह देखा जा सकता है कि बाइक के पीछे सवार एक युवक बार-बार महिला की गाड़ी के तरफ घूम कर देख रहा है। यही नहीं बदमाशों द्वारा महिला की गाड़ी को कभी हाथ दिखाया जा रहा है तो कभी उसका रास्ता रोकर उसे आगे नहीं बढ़ने दिया जा रहा है। महिला ने वीडिया जारी कर इसकी शिकायत भी की है। 

क्या दिखा वीडियो में

पीड़ित महिला द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में यह देखा गया है कि कथित तौर पर दो लोग बाइक पर सवार है और वे महिला के फैमिली की कार को आगे नहीं बढ़ने दे रहे है। वे महिला यात्री की कार के आगे जिगजैग में अपनी बाइक को घूमा रहे है और इनका रास्ता रोक रहे है। 

महिला ने वीडियो ट्वीट कर यह बताया है कि घटना के वक्त उनके साथ एक बेबी भी थी, ऐसे में महिला बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हालांकि क्या ये बाइक सवार महिला को जानते थे या महिला उन्हें जानती थी, इससे जुड़ी कोई और जानकारी नहीं शेयर की गई है। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया 

ऐसे में वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का भी रिएक्शन्स सामने आया है। एक यूजर ने महिला के ट्वीट पर सवाल पूछा है कि क्या अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई हुई है। इस पर महिला ने जवाब भी दिया है अभी तक उसे इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में कई यूजर्स ने यह भी सवाल उठाया है कि बाइक सवार बिना हेलमेट और रैश ड्राइविंग कर रहे है। 

वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी दिखे जो महिला द्वारा वीडियो को शेयर करने पर उसकी शाबाशी कर रहे थे तो कुछ यूजर्स ऐसी भी दिखाई दिए है जो पुलिस को मामले में एक्शन लेने को कह रहे है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि मामले में अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है क्योंकि महिला ने इस बारे में कोई और अपडेट शेयर नहीं किया है। इस वीडियो को कोमल शिंदे नामक एक महिला ने एक ट्विटर आईडी से शेयर किया है। 
 

Web Title: 2 bike-borne miscreants blocked way female passenger car Pimpri-Chinchwad area victim demanded action releasing video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे