googleNewsNext

कोरोना वायरस (COVID-19) का मरीज़ बता कर एयरलाइन स्टाफ को तंग कर रहे हैं पड़ोसी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 24, 2020 03:20 PM2020-03-24T15:20:16+5:302020-03-24T15:24:10+5:30

 

एअरलाइन्स में काम करने वाली लड़की को कोरनावायरस का मरीज बता कर तंग कर रहे हैं पड़ोसी
एअरलाइन्स में काम करने वाली लड़की ने दुखी होकर जारी किया वीडियो

ट्रांसलेशन- सर्विस इंडस्ट्री में होने की वजह से हम इस वक्त काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करती हूं जहां  इस वक्त भी मुझे काम पर जाना पड़ता है.  इस सबके बावजूद जहां मैं रहती हूं वहां लोगों ने अफवाह फैला रखी है कि मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हूं. मेरी कंपनी कोरानावायरस से लड़ने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही है और मुझे सुरक्षित रखने के भी प्रयास कर रही हैं.

मैं और मेरी मां साथ रहते हैं. जब मैं घर पर नहीं रहती हूं लोग मेरे घर पर आकर मेरी मां को प्रताड़ित करते हैं. इस वजह से वो राशन खरीदने नहीं जा पा रही हैं. उसे दुकानदार राशन देने से भी मना कर रहें क्यों उनका कहना है कि आपकी बेटी कोरोनावायरस से संक्रिमत है और आप भी कोरोना संक्रमित हो सकती हैं. आप लोग दूसरे लोगों में भी इसे फैला रहे हैं.

मैं लोगों से आग्रह करती हूं कि हम सब एक ही आफत का सामना कर रहे हैं. लेकिन हमें अपनी ड्यूटी करने की वजह से प्रताड़ित किया जा रहा है. मैं लोगों से आग्रह करती हो कि अपनी जानकारी बढ़ाएं. हमारी पूरी चेकिंग की जाती है. हम आप से ज्यादा सुरक्षित हैं. हम आपसे ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं. अगर मैं संक्रमित हो जाउंगी तो तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल जाऊंगी

आप सब से मैं आग्रह करती हूं कि मेरे बारे में अफवाह मत फैलाएं कि मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हूं.

इस खबर के सामने आने के बाद नागर विमानन मंत्री हरदीप पुरी ने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ाई में आगे रहकर काम कर रहे एयरलाइन्स के कुछ कर्मचारियों को पड़ोसियों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है, जिससे मैं बहुत व्यथित हूं .

टॅग्स :कोरोना वायरसदिल्लीदिल्ली में कोरोनाकोरोना वायरस लॉकडाउनCoronavirusdelhiCoronavirus in DelhiCoronavirus Lockdown