googleNewsNext

बॉलीवुड चुस्की में देखें एंटरटेनमेंट जगत की सारी चटपटी खबरें

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 31, 2018 08:13 PM2018-01-31T20:13:04+5:302018-01-31T20:14:16+5:30

आयकर विभाग ने अभिनेता शाहरुख खान का अलीबाग फार्महाउस अस्थायी रूप से जब्त कर लिया है। इंडियन एक्�..

आयकर विभाग ने अभिनेता शाहरुख खान का अलीबाग फार्महाउस अस्थायी रूप से जब्त कर लिया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की ये संपत्ति नए बेनामी लेनदेन (निषेध) संशोधित अधिनियम 2016 के तहत जब्त की गयी है। एक्सप्रेस को इनकम टैक्स विभाग के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने ये जानकारी दी।
अभिनेत्री जिया खान सुसाइड मामले में सूरज पंचोली की मुश्किलें बढ़ीं, धारा 306 के तहत आरोप तय
बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान सुसाइड केस में अभिनेता सूरज पंचोली पर आरोप तय हो गया है। मुंबई की एक सत्र अदालत ने अभिनेता सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप में केस चलाने का आदेश दिया है। न्यायधीश केडी शिरभाटे ने सूरज पंचोली पर आईपीसी के धारा 306 के तहत आरोप तय किए हैं।
भारत के बाहर भी 'पद्मावत' की रिलीज पर उठे सवालिया निशान
भारत में काफी जद्दोजहद के बाद रिलीज हुई विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ को अब ‘इस्लाम की संवेदनशीलताओं’ की चिंताओं के मद्देनजर मलेशिया के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने से रोक दिया गया है। मलेशिया के नेशनल फिल्म सेंसरसिप बोर्ड ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की देश में रिलीज पर रोक लगा दी है।
'वीर-जारा', 'कल हो ना हो', 'कोई मिल गया', 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी फिल्मों में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने गालों के खूबसूरत डिंपल और मासूम चेहरे से सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। 
वह तेलुगू, तमिल और पंजाबी फिल्म-उद्योग का जाना-माना नाम है। उन्हें उनकी पहली फिल्म 'दिल से' के लिए बतौर सर्वश्रेष्ठ नई अदाकारा फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया। इसके बाद वर्ष 2003 में उन्हें फिल्म 'कल हो ना हो' के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 
'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी लंबे समय तक परिवार से दूर रहने के बाद स्नो लैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इनकी वाइफ गौरी प्रधान और दोनों बच्चे निवान-कात्या भी साथ में हैं और ये विद फैमिली क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

 

टॅग्स :प्रिटी ज़िंटाबॉलीवुडPreity ZintaBollywood