googleNewsNext

Salman Khan की बहन Arpita Khan ने Dubai के रेस्टोरेंट में तोड़ीं प्लेटें, देखें Viral Video

By गुणातीत ओझा | Published: December 7, 2020 09:35 PM2020-12-07T21:35:46+5:302020-12-07T21:50:48+5:30

अर्पिता ने एक होटल में प्लेटें तोड़ी हैं। एक दो नहीं, अर्पिता ने कई प्लेट एक साथ तोड़ी हैं। वीडियो में उन्हें प्लेट तोड़ते हुए साफ देखा जा सकता है।

Highlightsअर्पिता ने एक होटल में प्लेटें तोड़ी हैं। एक दो नहीं, अर्पिता ने कई प्लेट एक साथ तोड़ी हैं। वीडियो में उन्हें प्लेट तोड़ते हुए साफ देखा जा सकता है।

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। अर्पिता की एक्टिविटीज़ पर सोशल मीडिया यूजर्स टकटकी बनाए रहते हैं। इस बार अर्पिता ने कुछ ऐसा किया है कि देखते ही देखते उनका एक वीडियो लाखों में शेयर हो चुका है। अर्पिता खान शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या है जिससे सोशल मीडिया पर धमाल मचा हुआ है। तो आपको बता दें कि अर्पिता ने एक होटल में प्लेटें तोड़ी हैं। एक दो नहीं, अर्पिता ने कई प्लेट एक साथ तोड़ी हैं। वीडियो में उन्हें प्लेट तोड़ते हुए साफ देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो दुबई के एक होटल का है। अर्पिता ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। इसमें अर्पिता के साथ उनकी कुछ दोस्त भी हैं। सभी मिलकर रेस्टोरेंट की प्लेटों को तोड़ रही हैं और खुश हो रही हैं। इसके साथ ही उनके साथ में लोग स्लो डांस भी कर रहे हैं।

आखिर क्यों रेस्टोरेंट की प्लेटें तोड़ रही हैं अर्पिता?

लाजमी है अब आपको यह सवाल परेशान कर रहा होगा कि आखिर अर्पिता प्लेट क्यों तोड़ रही हैं? और प्लेटों के टूटने पर खुश क्यों हो रही हैं? इसके पीछे की वजह है ग्रीक ट्रेडिशन। इस ग्रीक ट्रेडिशन में प्लेट तोड़ने का मतलब बुराई का अंत करना होता है। माना जाता है कि ऐसा करने से आपकी नई जिंदगी की शुरुआत में खलल नहीं पड़ता और आप सुकून की जिंदगी बिताते हैं। दिलचस्प बात ये है कि अर्पिता, अपने पति आयुष शर्मा की फिल्म के गाने छोगाड़ा पर प्लेटें तोड़ रही हैं। दुनियाभर में ऐसे कई रेस्टोरेंट हैं जो इस ग्रीक ट्रेडिशन में विश्वास करते हैं। ऐसे रेस्टोरेंट में कस्टमर्स को प्लेटें तोड़ने के लिए दी जाती हैं।

पति आयुष के साथ नहीं मना पाईं थीं सालगिरह

इससे पहले अर्पिता अपने एक पोस्ट के चलते चर्चा में आईं थी। 18 नवंबर को अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई थी। इस मौके पर अर्पिता ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने पति के साथ ढेरों फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ''एक दोस्त से मेरे पति होने तक। मैं उस यात्रा को संजोती हूं जिसे हमने साथ मिलकर तय करने का फैसला लिया। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के लिए समर्पित कर दिया। शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार।'' अर्पिता ने आगे बताया था कि वह और आयुष साथ में सालगिरह नहीं मना रहे हैं। उन्होंने लिखा, ''यह पहला मौका है जब हम साथ में अपनी सालगिरह सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन मैं खुश हूं कि तुम वो कर रहे हो जो तुम्हें करना अच्छा लगता है। कई और साल हमें साथ रहना है, खुशियां, गॉसिप, लड़ाईयां और उतार-चढ़ाव शेयर करने हैं। मैं तुम्हें मिस कर रही हूं और तुमसे प्यार करती हूं आयुष शर्मा।''

अर्पिता के पति आयुष शर्मा की बात करें तो वह फिलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। आयुष, सलमान खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म क्वथा में कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ नजर आने वाले हैं। 

टॅग्स :सलमान खानSalman Khan