googleNewsNext

शादी के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं Neha Kakkar, Baby Bump के साथ की फोटो, फैंस हैरान

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 18, 2020 03:06 PM2020-12-18T15:06:45+5:302020-12-18T15:07:11+5:30

 बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने फैन्स को एक गुड न्यूज़ दी है. नेहा कक्कड़  ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी और रोहनप्रीत सिंह की एक फोटो शेयर की है. इस पिक्चर में नेहा का बेबी बंप दिख रहा है. फोटो के कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'ख्याल रखा कर. 

 


 सोशल मीडिया पर ये पिक्चर तेजी से वायरल हो रही है. नेहा का बेबी बंप देख कई फैन्स सरप्राइज भी हैं क्योंकि इतनी जल्दी इस गुड न्यूज की उम्मीद कोई नहीं कर रहा था. वही नेहा की इस पिक्चर पर उनके पति रोहन ने कमेंट कर लिखा  "अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू" वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "मैं मामा बन जाऊंगा"

 

 

 एक्टर जय भानुशाली ने रोहन और नेहा को बधाईयां दी. टीवी एक्ट्रेस कनिका, हर्षदीप कौर, रिद्धिमा तिवारी, करिश्मा तन्ना सहित कई सेलेब्स उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

 


नेहा कक्कड़  ने रोहनप्रीत सिंह  के साथ ऑक्टूबर के एंड में शादी की थी. ये शादी बहुत ग्रैंड तरीके से हुई थी. शादी के बाद दोनों दुबई हनीमून के लिए गए थे. दोनों की हर पिक सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड में रही. 

 


दोनों ने  'द कपिल शर्मा शो' में बताया था कि दोनों की मुलाकात अगस्त महीने में ही हुई थी.रोहनप्रीत के मुताबिक नेहू द व्याह गाने के दौरान ही उनकी नेहा से पहली मुलाकात हुई थी.रोहनप्रीत तो पहली ही नजर में नेहा कक्कड़ से प्यार कर बैठे थे. वे मानते हैं कि जो गाना उन्होंने शूट किया था, अब उनकी रियल लाइफ भी वैसी ही हो गई है.

टॅग्स :नेहा कक्कड़neha kakkar