googleNewsNext

Sapna Choudhary: डांसर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 11, 2021 01:45 PM2021-02-11T13:45:03+5:302021-02-11T13:45:19+5:30

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी मुश्किलों में फसती नज़र आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक करीब 4 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing)के आधार पर सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ दर्ज की गई है. 

 

EOW के अधिकारियों के मुताबिक, सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगो की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साईंन किए थे, जिसके एवज में मोटा एडवांस भी सपना चौधरी ने लिया, लेकिन स्टेज शो में परफॉर्मेंस नहीं किया. आरोप यह भी है कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं और न ही बदले में स्टेज शो किए. 

 

शिकायत के बाद सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. आर्थिक अपराध शाखा जल्द ही सपना को नोटिस देकर जांच में शामिल होने को कहेगी. इस FIR के बाद देश-विदेश में रहने वाले करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन सिंगर-डांसर सपना चौधरी को जल्द ही दिल्ली पुलिस के सवालों का सामना करना पड़ सकता है। 

 

वही आपको बता दें कि इससे पहले 2019 में सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए।

सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर के साथ लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ   कोर्ट मैरिज की थी। वीर साहू बब्बू मान के नाम से लोकप्रिय हैं।

 


पिछले महीनों ने उन्होंने अपने पति और बच्चे के साथ बेहद सादे माहौल में शादी की सालगिरह का जश्न भी मनाया था। दरअसल, सपना चौधरी अपने साथी कलाकार वीर साहू से तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं हुई। इसका खुलासा पिछले साल तब हुआ जब एक बेटा हुआ और फिर शादी का खुलासा भी किया।

 

सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं।सपना चौधरी की बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाकेदार दस्तक दे चुकी हैं और उन्होंने 'नानू की जानू', 'भांगओवर' और 'वीरे की वेडिंग' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है।

टॅग्स :सपना चौधरीSapna Choudhary