लाइव न्यूज़ :

बरेली-नैनीताल हाईवे पर दर्दनाक हादसा; ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, एक बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

By अंजली चौहान | Published: December 10, 2023 8:58 AM

बरेली-नैनीताल हाईवे पर ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लगने से एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि वे एक शादी से लौट रहे थे।

Open in App

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के भोजीपुरा इलाके में शनिवार देर रात नैनीताल हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। भोजीपुरा थाने के पास ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिससे एक बच्चे समेत कार में सवार सभी आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।  

पुलिस के मुताबिक, कार में सवार लोग बरेली शहर में एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी यह घातक टक्कर हुई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और शवों को कार से बाहर निकाला। इंटरनेट पर एक भयावह वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कार और ट्रक पूरी तरह से आग की चपेट में आ गए हैं। 

कैसे हुआ हादसा?

बताया जा रहा है कि हाईवे पर जब कार की टक्कर ट्रक से हुई तो उसके बाद कार का सेंट्रल लॉक जाम हो गया और उसमें आग लग गई। फंसे हुए यात्री धधकती कार के अंदर फंस गए और भागने की कोशिश करते रहे लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। ट्रक में उलझी कार लगभग 25 मीटर आगे बढ़ी और आग की लपटों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना के दौरान कार का सेंट्रल लॉक फेल हो गया, जिससे सभी लोग अंदर फंस गए। तमाम कोशिशों के बावजूद जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक ज्यादातर लोग आग की चपेट में आ चुके थे। पुलिस के अनुसार, जलकर राख हुए चुके शवों को निकालना काफी मुश्किल रहा, ऑपरेशन को पूरा करने में लगभग 45 मिनट लगे।

घटना के वक्त घटनास्थल से 200 मीटर की दूरी पर स्थित डभौरा के ग्रामीण ठंड के मौसम में सोये हुए थे। समय पर जानकारी की कमी के कारण ग्रामीणों में जागरूकता में देरी हुई, जिससे तत्काल मदद की संभावना प्रभावित हुई।

दुर्घटना के बाद यातायात प्रभावित 

घटना के बाद, नैनीताल हाईवे की एक लेन पूरी तरह से बंद हो गई, जिससे एक तरफ से वाहन फंसने से यातायात बाधित हो गया। देर रात करीब एक बजे शव निकाले जाने के बाद क्रेन की मदद से कार और ट्रक को सड़क से हटाया गया, जिससे यातायात का सामान्य प्रवाह फिर से शुरू हो सका।

टॅग्स :सड़क दुर्घटनाउत्तर प्रदेशBareilly Policeअग्निकांड
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टFatehpur Minor Girl Rape: 60 साल का बुजुर्ग बना शैतान, 7 साल की बच्ची का किया बलात्कार

भारतPM Narendra Modi Interview: माओवादियों की भाषा बोल रहे हैं शहजादे, पीएम मोदी बोले-कांग्रेस की सोच घातक...

क्राइम अलर्टBareilly Crime Case: 15 वर्षीय नाबालिग को महिला ने फोन किया और युवक से बात करवाई, घर से बाहर युवक के साथ गई पीड़िता को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, 3 पर मामला दर्ज

क्राइम अलर्टJhansi Crime Case: शादी घर में मातम!, टोयोटा ट्रक ने कार में मारी टक्कर, सीएनजी टैंक फटा और दूल्हा, भाई, भतीजा और कार चालक जिंदा जले, ट्रक ड्राइवर मौके से रफू-चक्कर

क्राइम अलर्टउत्तर प्रदेश: अपने ही परिवार का हत्या बना शख्स, मां को गोली मार, पत्नी को हथौड़े से मारा...तीन बच्चों को छत से फेंका

उत्तर प्रदेश अधिक खबरें

उत्तर प्रदेशपूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दी, लेकिन सजा पर रोक से किया इनकार

उत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश के ​विकास को लगेंगे पंख, लखनऊ और विस्तार देगा मिग्सन लखनऊ सेंट्रल

उत्तर प्रदेशUP Board Result 2024: सीतापुर की प्राची निगम ने किया टॉप, 12वीं और 10वीं में इतने फीसदी छात्र हुए पास

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, अखिलेश-शिवपाल समेत पार्टी के ये नेता रहे मौजूद

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: 'सत्ता के लिए जरूरत पड़ी, तो... साथ', आकाश आनंद ने भाजपा की B टीम होने से किया इनकार