फ्रेंच ओपन: रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस अपनी जोड़ियों के साथ अगले दौर में, दिविज शरण हारे

By भाषा | Published: May 31, 2019 11:13 PM2019-05-31T23:13:38+5:302019-05-31T23:13:38+5:30

भारत के रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस ने अपने अपने जोड़ीदारों के साथ शुक्रवार को यहां फ्रेंच ओपन के पुरुष युगल के अगले दौर में प्रवेश किया लेकिन दिविज शरण को हार का सामना करना पड़ा।

French Open: Rohan Bopanna, Leander Paes advance in men’s doubles | फ्रेंच ओपन: रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस अपनी जोड़ियों के साथ अगले दौर में, दिविज शरण हारे

फ्रेंच ओपन: रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस अपनी जोड़ियों के साथ अगले दौर में, दिविज शरण हारे

Highlightsरोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस ने अपने अपने जोड़ीदारों के साथ फ्रेंच ओपन के पुरुष युगल के अगले दौर में प्रवेश कियाबोपन्ना और रोमानिया के मारियस कोपिल ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी।

पेरिस, 31 मार्च। भारत के रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस ने अपने अपने जोड़ीदारों के साथ शुक्रवार को यहां फ्रेंच ओपन के पुरुष युगल के अगले दौर में प्रवेश किया लेकिन दिविज शरण को हार का सामना करना पड़ा। बोपन्ना और रोमानिया के मारियस कोपिल ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी।

बोपन्ना और कोपिल ने दूसरे दौर के मैच में बेंजामिन बोंजी और एंटोइन हुआंग की जोड़ी को एक घंटे 11 मिनट तक चले मैच में 6-4, 6-4 से हराया। क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिये उन्हें अब डी लाजोविच और जे टिपसारेविच की सर्बियाई जोड़ी से भिड़ना होगा। पेस और फ्रांस के बेनेट पियरे ने पहले दौर के मैच में स्लोवाकिया के मार्टिन क्लिजान और ब्रिटेन के डोमिनिक इंगलोट को 6-4, 6-4 से पराजित किया।

अगले दौर में उनका मुकाबला राबर्ट फराह और जुआन सेबेस्टियन काबल की तीसरी वरीयता प्राप्त कोलंबियाई जोड़ी से होगा। दिविज शरण और ब्राजील के उनके साथी मार्सेलो डेमोलाइनर की जोड़ी हालांकि दूसरे दौर में सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गयी।

दिविज और डेमोलाइनर की गैरवरीयता प्राप्त जोड़ी को हेरी कोंटिनेन और जॉन पीयर्स की आठवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी के हाथों 3-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा। दिविज और डेमोलाइनर को ब्रेक प्वाइंट के दो मौके मिले लेकिन दोनों अवसरों पर वे इसका फायदा नहीं उठा पाये। इन दोनों का जोड़ीदार के रूप में यह चौथा टूर्नामेंट था।

Web Title: French Open: Rohan Bopanna, Leander Paes advance in men’s doubles

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे