नहीं रहे टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह, बाथरूम में गिरकर हुई मृत्यु

By मनाली रस्तोगी | Published: March 25, 2023 04:57 PM2023-03-25T16:57:48+5:302023-03-25T17:00:31+5:30

नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह गुरुद्वारे से आने के बाद बाथरूम गए थे, जब वह वापस नहीं लौटे तो हेल्पर ने उनकी तलाश की और उन्हें बाथरूम के फर्श पर पड़ा पाया।

TV actress Nilu Kohli's husband Harminder Singh dies after collapsing in bathroom | नहीं रहे टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह, बाथरूम में गिरकर हुई मृत्यु

(Photo credit: Nilu Kohli Instagram)

Highlightsमशहूर टेलीविजन अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का 24 मार्च को निधन हो गया।वह बाथरूम में मृत पाए गए थे।नीलू के पति बिल्कुल ठीक थे लेकिन गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम में वो मृत पाए गए।

मुंबई: मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का 24 मार्च को निधन हो गया। वह बाथरूम में मृत पाए गए थे। इंडिया टुडे ने नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि नीलू के पति बिल्कुल ठीक थे लेकिन गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम में वो मृत पाए गए। उनकी मृत्यु के समय उनके घर पर केवल घरेलू सहायिका ही मौजूद थी।

नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह गुरुद्वारे से आने के बाद बाथरूम गए थे, जब वह वापस नहीं लौटे तो हेल्पर ने उनकी तलाश की और उन्हें बाथरूम के फर्श पर पड़ा पाया। निधन की खबर की पुष्टि नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने की। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, साहिबा ने ईटाइम्स टीवी से बात की और अंतिम संस्कार के बारे में विवरण साझा किया। साहिबा ने कहा, "हाँ, यह सच है। यह आज दोपहर हुआ। यह अचानक मौत थी।" 

उन्होंने आगे कहा, "अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उसका इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थी।" विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दुर्भाग्यपूर्ण घटना दोपहर करीब 1:30 बजे हुई। नीलू कोहली टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम है। 

उन्होंने 1995 में आहट के साथ अपने करियर की शुरुआत की और फिर दिल क्या करे (1999) में देखी गईं। उन्हें संगम, मेरे अंगने में, मैडम सर और छोटी सरदारनी सहित कई टीवी शो में भी दिखाया गया है। नीलू को हाउसफुल 2, हिंदी मीडियम और अन्य में भी देखा गया था।

Web Title: TV actress Nilu Kohli's husband Harminder Singh dies after collapsing in bathroom

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे