The Family Man 2: सामंथा अक्किनेनी के परफॉर्मेंस की ट्विटर पर जमकर हो रही तारीफ, कुछ ने कह दी ऐसी बात

By अनिल शर्मा | Published: June 4, 2021 04:35 PM2021-06-04T16:35:18+5:302021-06-04T16:41:33+5:30

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #TheFamilyManSeason2 ट्रेंड कर रहा है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ तमिल अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी हैं।

the family man 2 review samantha akkineniA mind blowing performance manoj bajpai | The Family Man 2: सामंथा अक्किनेनी के परफॉर्मेंस की ट्विटर पर जमकर हो रही तारीफ, कुछ ने कह दी ऐसी बात

The Family Man 2: सामंथा अक्किनेनी के परफॉर्मेंस की ट्विटर पर जमकर हो रही तारीफ, कुछ ने कह दी ऐसी बात

HighlightsThe Family Man हिंदी में बनी एक एक्शन थ्रिलर सीरिज हैसोशल मीडिया पर इसकी खासे चर्चा हो रही हैतमिल अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की अदायगी की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं

The Family Man 2: साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज द फैमिली मैन रिलीज हो चुकी है। जिन लोगों ने इसके पहले सीजन को देखा था, उन्हें इसका बेसब्री से इंतजार था। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर इसकी खासे चर्चा हो रही है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #TheFamilyManSeason2 ट्रेंड कर रहा है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ तमिल अभिनेत्री सामंथाअक्किनेनी हैं। जिनकी अदायगी की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि इस वेब सीरीज के रिलीज होते ही थोड़ा विवाद भी हो गया है। आरोप है कि कि दूसरे सीजन में तमिल लोगों और एलटीटीई से जुड़े लोगों को आतंकवादी के तौर पर पेश किया गया है। हालांकि दूसरे सीजन देखने वालों में से बहुतेरे लोग सामंथा को लेकर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

एक और यूजर ने वही स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा है कि सामंथा ने जो किया है उसे देखकर तमिल लोगों को गर्व होगा।

एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि इस भूमिका को करने के लिए गट्स की जरूरत है। यूजर ने लिखा- इस रोल को करने के लिए हमें सामंथा अक्किनेनी के हिम्मत की सराहन करनी चाहिए। उसके अलावा इस भूमिका के साथ न्याय नहीं कर सकता।

इसके साथ एक अन्य यूजर हाथ जोड़ते इमोजी के साथ सामंथा की तारीफ में लिखा- एक माइंड ब्लोविंग परफॉर्मेंस के लिए। आपने जब भी कुछ किया है हमें गर्व हुआ और हम प्रेरित हुए हैं। आपने इसे जीया। 

बता दें, The Family Man हिंदी में बनी एक एक्शन थ्रिलर सीरिज है। जिसमें मनोज वाजपेयी ने इंटेलिजेंस की भूमिका निभाई है। जिसका नाम श्रीकांत तिवारी होता है। इस सीरीज की घोषणा 2018 में की गई थी। सितंबर 2019 में ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। इसे काफी पसंद किया गया। इस सीरीज को IMDb पर 8.6 रेटिंग मिली है। इसमें प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शरीब हाशमी, दिलीप ताहिल जैसे सितारे हैं। द फैमिली मैन 2 में Samantha Akkineni की एंट्री हुई है।

Web Title: the family man 2 review samantha akkineniA mind blowing performance manoj bajpai

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे