Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah writer Abhishek Makwana dies by suicide family suspects blackmail | लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखक ने की आत्महत्या, परिवार ने बताई ये बड़ी वजह
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअभिषेक मकवाना 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए पिछले कुछ सालों से लिख रहे थे। कई एपिसोड में अपनी लेखनी से लोगों को गुदगुदाने वाले अभिषेक मकवाना ने अचानक आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि लेखक को कोई ब्‍लैकमेल कर रहा था।

सब टीवी पर प्रसारित होने वाली कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' से एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीवी सीरियल के लेखकों में से एक अभिषेक मकवाना की सुसाइड की खबरों ने सभी को हैरत में डाल दिया है। अभिषेक लंबे समय से तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के लिए लिख रहे थे। अभिषेक की मौत की खबर ने सीरियल में काम करने वाले सभी कलाकारों को सदमे में डाल दिया है। 

अभिषेक मकवाना के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में आर्थिक परेशानियों का जिक्र किया गया है। इससे पता चलता है कि उन्होंने पैसों की तंगी के कारण अपनी जान दी। पर‍िवार वालों का आरोप है क‍ि अभिषेक सायबर धोखाधड़ी का श‍िकार हुआ था। परिवार के कुछ लोगों ने पुलिस को दिए अपने बयान में ऐसी आशांका जताई है कि उसे ब्‍लैकमेल किया जा रहा था। 

बता दें कि 27 नवंबर को अपने कांदिवली वाले घर में मृत पाए गए थे, ज‍िसके बाद चारकोाप पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया था। अभिषेक के भाई जेनिस ने बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से तनाव में दिख रहा था।  अभिषेक के ईमेल्‍स से फाइनेंश‍ियल फ्रॉड की बात निकलकर सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Web Title: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah writer Abhishek Makwana dies by suicide family suspects blackmail

टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे