टीवी के इस एक्टर के साथ हुई 50 हजार की ठगी, ATM फ्रॉड का हुए शिकार

By मेघना वर्मा | Published: September 5, 2019 12:10 PM2019-09-05T12:10:25+5:302019-09-05T12:10:25+5:30

नमिश के साथ यह हादसा गणेश चतुर्थी के दिन हुआ। नमिश तनेजा टीवी के जाने-माने एक्टर हैं। उनका नया शो 'विद्या' जल्द ही ऑन एयर होने वाला है।

swaragini fame actor namish taneja victim of atm fraud | टीवी के इस एक्टर के साथ हुई 50 हजार की ठगी, ATM फ्रॉड का हुए शिकार

टीवी के इस एक्टर के साथ हुई 50 हजार की ठगी, ATM फ्रॉड का हुए शिकार

Highlightsनमिश तनेजा जल्द ही सीरियल 'विद्या' में दिखाई देने वाले हैं।इन दिनों नमिश टीवी शो स्वरागिनी में दिखाई दे रहे हैं।

एटीएम फ्रॉड शिकार होने वालों की संख्या लगभग रोज सामने आती है। अब हाल ही में इस केस में स्वरागिनी फेम एक्टर नमिश तनेजा का नाम सामने आया है। टीवी के फेमस एक्टर के साथ 50 हजार की ठगी हो ग ई है। इस बात का पता लगने के बाद एक्टर ने अंबोली पुलिस स्टेशन में एएफआई आर दर्ज करवायी है। 

एक्टर ने बताया कि वह सिनेमाघर में फिल्म देख रहे थे तब उनके साथ ऐसा हुआ। उन्होंने बताया कि नमिश को एक अननोन नंबर से बहुत सारी मिस्ड कॉल आई थी। मग जब उन्होंने कॉल बैक किया तो पता चला कि बैंक से कोई उन्हें बैंक से कोई उनके डेबिड कार्ड ब्लॉक करने की जानकारी देने के लिए कॉन्टेक्ट कर रहा था। 

टीवी टुडे की रिपोर्ट की मानें एक्टर ने बताया कि बैंक वालों को नमिश के अकाउंट से धोखाधड़ी के जरिए ट्रांजेक्शन होने का शक था। उसके बाद जब एक्टर ने उनका मोबाइल चेक किया तो उसमें दस हजार निकाले जाने के पांच मैसेज आए थे। इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज करवायी।

बता दें नमिश के साथ यह हादसा गणेश चतुर्थी के दिन हुआ। नमिश तनेजा टीवी के जाने-माने एक्टर हैं। उनका नया शो विद्या जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। ठगी के बाद भी एक्टर को इस वजर से राहत है कि ये घटना बैंक वालों की लपरवाही से हुई है इसलिए बैंक इसका भुगतान करेगी। 

Web Title: swaragini fame actor namish taneja victim of atm fraud

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे