'रोडीज' फेम रघु राम बने पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 8, 2020 08:38 AM2020-01-08T08:38:25+5:302020-01-08T08:38:25+5:30

शादी के एक साल बाद अब रघु- नताली डी लुसियो बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। बीते साल अगस्त में रघु और नताशा ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

roadies fame raghu ram welcome baby boy | 'रोडीज' फेम रघु राम बने पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

'रोडीज' फेम रघु राम बने पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

Highlightsरोडीज फेम रघु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से दिसंबर 2018 में शादी की थीदोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट रहे थे

रोडीज फेम रघु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से दिसंबर 2018 में शादी की थी। दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट  रहे थे। अब रघु के घर खुशियों ने दस्तक दी है।रघु की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। 

शादी के एक साल बाद अब रघु- नताली डी लुसियो बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। बीते साल अगस्त में रघु और नताशा ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नताशा ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया है।


इस बारे में रघु ने कहा गया वह पिता बन दए हैं तो उन्होंने कहा है कि राहत मिली। वास्तव में कई भावनाएं हैं। हम इसके लिए कई महीनों से तैयारी कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी  हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में सीखा लेकिन इनमें से कुछ भी आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है।

 बच्चे के नाम की बात करें तो माता-पिता को इस तरह का नाम सोचना चाहिए मल्टी नेशनल कई भाषाओं को दिखाए। कुछ दिनों पहले रघु की पत्नी की बेवी सावर की फोटो सामने आई थीं।

Web Title: roadies fame raghu ram welcome baby boy

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे