तीसरी बार तलाक लेने जा रहे राहुल महाजन, शादी के 5 साल बाद नताल्या इलीना से हुए अलग

By मनाली रस्तोगी | Published: July 31, 2023 05:24 PM2023-07-31T17:24:51+5:302023-07-31T17:30:26+5:30

रिपोर्ट में बताया गया है कि तीसरे तलाक के बाद राहुल पूरी तरह से टूट गए हैं। ब्रेकअप के बाद वह बिल्कुल टूट गए थे। अब वह ठीक हैं। वह जीवन में वापस आ रहा है। पिछले वर्ष उनकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी।

Rahul Mahajan Heads For 3rd Divorce Parts Ways With Natalya Ilina After 5 Years of Marriage | तीसरी बार तलाक लेने जा रहे राहुल महाजन, शादी के 5 साल बाद नताल्या इलीना से हुए अलग

तीसरी बार तलाक लेने जा रहे राहुल महाजन, शादी के 5 साल बाद नताल्या इलीना से हुए अलग

Highlightsराहुल महाजन और उनकी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना के घर में सब कुछ ठीक नहीं है।रिपोर्ट में दावा किया है कि उन्होंने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी।तीसरे तलाक के बाद राहुल पूरी तरह से टूट गए हैं।

मुंबई: राहुल महाजन और उनकी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना के घर में सब कुछ ठीक नहीं है। कथित तौर पर यह जोड़ा शादी के पांच साल बाद तलाक की ओर बढ़ रहा है। इस खबर ने दोनों प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। खैर, इस संबंध में कपल ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। ईटाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि उन्होंने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी।

ईटाइम्स की रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया, "दोनों के बीच शुरू से ही अनुकूलता के मुद्दे रहे। हालाँकि, उन्होंने अपनी शादी को यथासंभव लंबे समय तक खींचा। वे पिछले साल अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी दी।"उन्होंने पिछले साल कागजी कार्रवाई दायर की, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि तलाक को अंतिम रूप दिया गया है या अभी भी चल रहा है।

इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि तीसरे तलाक के बाद राहुल पूरी तरह से टूट गए हैं। ब्रेकअप के बाद वह बिल्कुल टूट गए थे। अब वह ठीक हैं। वह जीवन में वापस आ रहा है। पिछले वर्ष उनकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी। अब वह प्यार पाने की उम्मीद कर रहा है। उन्होंने अपने पिछले अनुभवों के कारण अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात न करने का भी फैसला किया है।

इससे पहले शो स्मार्ट जोड़ी के प्रीमियर एपिसोड के दौरान, नताल्या ने राहुल की असफल शादियों के बारे में बात की थी और कहा था कि राहुल की पिछली शादियां बहुत छोटी थीं और इससे उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं हुई, क्योंकि यह शादी से ज्यादा एक अल्पकालिक रिश्ते की तरह था। उन्होंने आगे कहा कि शादी के कुछ महीनों को शादी नहीं कहा जा सकता क्योंकि यह इससे भी गहरी बात है।

राहुल महाजन ने पहले 2006-2008 तक श्वेता सिंह से शादी की थी और फिर डिम्पी गांगुली से शादी की थी जिनसे उनकी मुलाकात एक मैट्रिमोनी रियलिटी शो में हुई थी। उन्होंने 2010 में शादी की और 2015 में तलाक हो गया।

Web Title: Rahul Mahajan Heads For 3rd Divorce Parts Ways With Natalya Ilina After 5 Years of Marriage

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे