इश्कबाज़ 27 June एपिसोड रिव्यु: क्या प्रियंका के प्लान से अनिका, शिवाय की दूरियां होंगी कम?

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 28, 2018 08:36 PM2018-06-28T20:36:27+5:302018-06-28T20:36:27+5:30

स्टारप्लस के सबसे ज़्यादा लोकप्रिय सीरियल 'इश्कबाज़' में इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अनिक�..

ishqbaaz-27-june-episode-review-in-hindi-nakuul-mehta-surbhi-chandna | इश्कबाज़ 27 June एपिसोड रिव्यु: क्या प्रियंका के प्लान से अनिका, शिवाय की दूरियां होंगी कम?

इश्कबाज़ 27 June एपिसोड रिव्यु: क्या प्रियंका के प्लान से अनिका, शिवाय की दूरियां होंगी कम?

स्टारप्लस के सबसे ज़्यादा लोकप्रिय सीरियल 'इश्कबाज़' में इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अनिका और उसका परिवार हो गया है बेघर। जी हाँ, घर का किराया न देने के चलते पहले तो बेचारी अनिका के सर  छत छिन गयी है और दूसरी तरफ भाई साहिल तेज़ बुखार में पानी में भीग रहा है। अब क्या होगा कौन करेगा अनिका की मदद ? वैसे सीरियल की दुनिया में एक कहावत तो फिट बैठती है कि भगवन के घर देर है अंधेर नहीं! जी हाँ, तभी तो शिवाय की बहन प्रियंका आ गईं अनिका की मदद करने के लिए।

अब ट्विस्ट यह है की प्रियंका अपने भैया भाभी के बीच की दूरियों को कम करके दोनों को फिर से एक करवाना चाहती हैं तभी तो सीरियल में यह ट्विस्ट लाया गया है ताकी दोनों की इश्कबाज़ी फिर से शुरू हो जाये। इसलिए ही तो शिवाय की बहन प्रियंका अपनी भाभी अनिका को अपने घर लाने का फैसला कर चुकी हैं इस पर जब उनकी दादी प्रियंका से पूछती हैं की क्या तुमने शिवाय से इसके बारे में पूछ लिया है तो प्रियंका कहती हैं कि हाँ मैंने भैया से पूछ लिया है और वह मान गए हैं और अनिका और उसकी फैमिली हमारे आउटहाउस में रहेंगे।

अब इस सबका मतलब तो यह हुआ कि शिवाय के घर में अनिका का गृहप्रवेश नहीं नहीं रिप्रवेश होने जा रहा है। जी हाँ, शिवाय की बहन प्रियंका अनिका का रिप्रवेश अपने घर में करवाने वाली है। अब देखना यह होगा की अनिका को अपने घर में देख कर शिवाय का क्या रिएक्शन होगा ? क्या दोनों की नोक झोक और भी ज़्यादा बढ़ेगी या दोनों के बीच की दूरियां कम हो जाएँगी और फिर से शुरू होगी अनिका और शिवाय की इश्कबाज़ी।

Web Title: ishqbaaz-27-june-episode-review-in-hindi-nakuul-mehta-surbhi-chandna

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे