सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पूनम पांडे के खिलाफ FIR की मांग की, कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी

By रुस्तम राणा | Published: February 3, 2024 07:55 PM2024-02-03T19:55:09+5:302024-02-03T20:07:50+5:30

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने कहा, मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे द्वारा नकली पीआर स्टंट बेहद गलत है। आत्म-प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर की आड़ का उपयोग करना स्वीकार्य नहीं है।

Cine Workers Association Demands FIR Against Poonam Pandey, Writes To Vikhroli's Senior Police Inspector | सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पूनम पांडे के खिलाफ FIR की मांग की, कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी

सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पूनम पांडे के खिलाफ FIR की मांग की, कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी

Highlightsएआईसीडब्ल्यूए ने अपने बयान में पूनम की नौटंकी को "बेहद गलत" बताया गयाबयान में कहा, अभिनेत्री पूनम पांडे द्वारा नकली पीआर स्टंट बेहद गलत हैसंस्था ने कहा, फिल्म उद्योग में कोई भी पीआर के लिए इस स्तर तक नहीं गिरता

मुंबई: ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने शनिवार को एक बयान जारी कर विवादास्पद अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर की मांग की। सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी "मृत्यु" का एक बयान इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के बाद पूनम शुक्रवार को सुर्खियों में आ गईं। एक दिन बाद शनिवार को, उसने एक वीडियो साझा किया जिसमें दावा किया गया कि उसने सर्वाइकल कैंसर के विषय पर बातचीत शुरू करने के लिए अपनी मौत की "फर्जी साजिश" रची, जिससे कई लोग सहमत थे कि यह गलत था। एआईसीडब्ल्यूए (AICWA) ने शनिवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक बयान साझा किया, जिसमें पूनम की नौटंकी को "बेहद गलत" बताया गया।

बयान में कहा गया है, "मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे द्वारा नकली पीआर स्टंट बेहद गलत है। आत्म-प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर की आड़ का उपयोग करना स्वीकार्य नहीं है। इस खबर के बाद, लोग भारतीय फिल्म में किसी भी मौत की खबर पर विश्वास करने में संकोच कर सकते हैं। उद्योग। फिल्म उद्योग में कोई भी पीआर के लिए इस स्तर तक नहीं गिरता।"

इसके बाद एआईसीडब्ल्यूए ने कहा कि पूनम और उनके मैनेजर पर दोबारा एफआईआर होनी चाहिए। बयान में आगे कहा गया है, "पूनम पांडे के मैनेजर ने झूठी खबर की पुष्टि की थी, इसलिए पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए ताकि किसी को भी निजी लाभ (पीआर) के लिए उनकी मौत की खबर का फायदा उठाने से रोका जा सके। साथ ही पूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी पूरे देश ने श्रद्धांजलि अर्पित की।"

शुक्रवार को पूनम की आकस्मिक मृत्यु पर उन्माद पैदा करने वाली पोस्ट में लिखा था: "आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर जीवित प्राणी जो कभी भी उसके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख के इस समय में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे उन सभी चीज़ों के लिए प्यार से याद करेंगे जो हमने साझा की थीं।"

Web Title: Cine Workers Association Demands FIR Against Poonam Pandey, Writes To Vikhroli's Senior Police Inspector

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे