करण मेहरा के साथ अफेयर के आरोप पर बोलीं चारू असोपा- राजीव सेन झूठ बोल रहे हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: November 4, 2022 03:52 PM2022-11-04T15:52:11+5:302022-11-04T15:54:21+5:30

चारू असोपा ने कहा कि मेरी मां बहुत ही रूढ़िवादी परिवार से हैं। वह चाहती है कि हम साथ रहें क्योंकि उन्हें चिंता है कि यह मेरी दूसरी शादी है और मेरी एक बहन है जिसकी अभी शादी होनी है। इसलिए राजीव जो कह रहा था, वह मान गई।

Charo Asopa on being accused of having an affair with Karan Mehra says Rajeev Sen is lying | करण मेहरा के साथ अफेयर के आरोप पर बोलीं चारू असोपा- राजीव सेन झूठ बोल रहे हैं

करण मेहरा के साथ अफेयर के आरोप पर बोलीं चारू असोपा- राजीव सेन झूठ बोल रहे हैं

Highlightsराजीव सेन ने ये दावा किया है चारू असोपा का अफेयर करण मेहरा के साथ है।उन्होंने ये भी दावा किया कि उनकी मां ने भी इसे स्वीकार किया था।असोपा का दावा है कि यह राजीव ही थे जिन्होंने अपनी मां के कमजोर पल का इस्तेमाल किया और वो अब इसका इस्तेमाल कर रहे हैं।

मुंबई: राजीव सेन ने अपनी पत्नी चारू असोपा पर अभिनेता करण मेहरा के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है। चारू ने राजीव के इस दावे को खारिज कर दिया। उनका कहना है, "यह बिल्कुल बकवास है। मैंने करण के साथ एक शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया है और पिछले 12 सालों से उनसे नहीं मिली हूं। हाल ही में एक कार्यक्रम था जिसमें वो भी आए थे और हमें एक पेशेवर प्रतिबद्धता के रूप में एक रील पोस्ट करनी थी।" 

चारू असोपा ने आगे कहा, "रील में कुछ भी रोमांटिक नहीं है। हम वहां सिर्फ इसलिए खड़े हैं क्योंकि हम वहां सेलिब्रिटी के तौर पर हैं। उसको देखकर कोई भी नहीं बोल सकता कि करण और मेरा चक्कर चल रहा है।" यही नहीं, असोपा ने मेहरा से तलाक की लड़ाई में घसीटे जाने के लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा, "इस गंदी बात में शामिल होने के लिए मैं मेहरा से माफी मांगना चाहती हूं। वह अपनी छवि भी खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।"

चारू ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "मुझे इसके बारे में बहुत बुरा लग रहा है। हम काम के लिए सिर्फ एक बार मिले थे और राजीव ने इसका इस्तेमाल रील का उपयोग करके पूरी तरह से एक और छवि बनाने के लिए किया है। मुझे यह भी नहीं पता था कि करण उस इवेंट में होगा। मेरा पति सच में गंदा  है और उसे बदसूरत बना रहा है।" असोपा ने राजीव सेन पर शारीरिक शोषण और बेवफाई का आरोप लगाया है।

वहीं, राजीव सेन ने ये दावा किया है चारू असोपा का अफेयर करण मेहरा के साथ है। उन्होंने ये भी दावा किया कि उनकी मां ने भी इसे स्वीकार किया था। असोपा का दावा है कि यह राजीव ही थे जिन्होंने अपनी मां के कमजोर पल का इस्तेमाल किया और वो अब इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, असोपा ने कहा "जब मैं अपनी मां के साथ नहीं थी तो उन्होंने अपनी भेद्यता का इस्तेमाल किया उन्हें बहका दिया।"

चारू असोपा ने कहा, "मेरी मां बहुत ही रूढ़िवादी परिवार से हैं। वह चाहती है कि हम साथ रहें क्योंकि उन्हें चिंता है कि यह मेरी दूसरी शादी है और मेरी एक बहन है जिसकी अभी शादी होनी है। इसलिए राजीव जो कह रहा था, वह मान गई। मेरी मां के साथ उनका कभी किसी तरह का बंधन नहीं रहा और अब वह उनके संदेशों को उद्धृत कर रहे हैं।"

उन्होंने राजीव के इस दावे की आलोचना की कि वह महिला कार्ड के साथ-साथ विक्टिम कार्ड भी खेल रही है। चारू ने कहा, "जब कोई अपनी बात बोले तो वो महिला कार्ड खेल रही है या विक्टिम कार्ड खेल रही है।" फिलहाल, चारू असोपा अपने वकील के संपर्क में है और आपसी अलगाव चाहती है। उनका कहना है, "मुझे नहीं लगता कि वह मुझे इतनी आसानी से तलाक देंगे। लेकिन मैं उनके साथ नोटिस-नोटिस खेलने की स्थिति में नहीं हूं।"

Web Title: Charo Asopa on being accused of having an affair with Karan Mehra says Rajeev Sen is lying

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे