Bigg Boss 17: अंकिता को पति विक्की पर आया गुस्सा, दोनों के बीच अनबन के बीच एक्ट्रेस बोलीं- "चलो तलाक ले लो.."

By अंजली चौहान | Published: December 21, 2023 08:51 AM2023-12-21T08:51:58+5:302023-12-21T08:53:53+5:30

बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन टास्क के दौरान तीखी नोकझोंक देखने को मिली। शादी की चुनौतियों पर चर्चा करते समय विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का तर्क सामने आया।

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande got angry at her husband Vicky jain amid the rift between the two the actress said Let's get a divorce | Bigg Boss 17: अंकिता को पति विक्की पर आया गुस्सा, दोनों के बीच अनबन के बीच एक्ट्रेस बोलीं- "चलो तलाक ले लो.."

Bigg Boss 17: अंकिता को पति विक्की पर आया गुस्सा, दोनों के बीच अनबन के बीच एक्ट्रेस बोलीं- "चलो तलाक ले लो.."

Bigg Boss 17: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कपल की जोड़ी के रूप में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पर दर्शकों की खास नजर रहती है। शो में आने वाले नए एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क को लेकर प्रतियोगियों के बीच कई बड़े झगड़े देखने को मिले। कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन टास्क के दौरान जमकर घमासान देखने को मिला।

इस बीच, अंकिता और विक्की ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। विक्की और आयशा द्वारा शादी के बारे में मजाक करने और विक्की द्वारा 'शादीशुदा लोगों को बहुत तकलीफ होती है' कहने पर दोनों के बीच दरार देखने को मिल रही है। 

पावर कपल शो के भीतर लड़ते नजर आ रहे हैं और ऐसा लगता है कि इनके रिश्तें में खटास आ चुकी है। दरअसल, आयशा द्वारा विक्की से शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछने के बाद अंकिता को विक्की की बातों पर खूब गुस्सा आया और उन्होंने विक्की से तलाक की बात तक कह डाली। 

विक्की ने मजाक करते हुए कहा कि शादीशुदा पुरुष कभी भी यह नहीं बता सकते कि उन्हें कितना कष्ट सहना पड़ता है। आयशा ने तब कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगी और वह जिस कारण से शादी करना चाहती थीं उसका एकमात्र कारण उनके पिता थे। बाद में अंकिता ने विक्की से ऐसी बातें कहने के पीछे का कारण पूछा।

विक्की ने कहा, ''मैं कभी नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। विवाहित लोग, विशेषकर पुरुष इसी स्थिति से गुजरते हैं। वे वास्तव में यह नहीं बता सकते कि वे वास्तव में किस स्थिति से गुजरते हैं और उन्हें क्या पीड़ा होती है।''

अंकिता ने विक्की से मांगा तलाक!

विक्की की बातों पर अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं कि अगर तुम्हें इतना ही कष्ट है तो तुम मेरे साथ क्यों हो। अंकिता ने कहा, "चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहता।"

उन्होंने आयशा से आगे कहा, 'मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन वह मुझे वह ऑफर नहीं कर रहा है जो मैं वास्तव में चाहती हूं। मैं कभी-कभी खुद को उसके द्वारा नियंत्रित और हावी महसूस करता हूं। मैंने देखा है कि जब भी मैं किसी पुरुष प्रतियोगी के साथ झगड़ा करती हूं तो वह मुझे कैसे रोकता है।"

Web Title: Bigg Boss 17 Ankita Lokhande got angry at her husband Vicky jain amid the rift between the two the actress said Let's get a divorce

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे