Bigg Boss 13 when and where to watch how to vote for your favourite contestants know other important details | BB 13: किस के सिर पर सजेगा विजेता का ताज, इतने बजे होगा विनर का ऐलान, जानें- अपने फोन पर कैसे देखें शो
BB 13: किस के सिर पर सजेगा विजेता का ताज, इतने बजे होगा विनर का ऐलान, जानें- अपने फोन पर कैसे देखें शो

Highlightsबिग बॉस के इस सीजन में सबसे अधिक झगड़े देखने को मिले हैं। सलमान खान ने बतौर होस्ट हर बार की तरह इस बार भी शानदार काम किया है।

बिग बॉस 13 का विजेता कौन होगा इस बात का फैसला आज यानी शनिवार को शाम में हो जाएगा। इस रियलिटी शो के विनर का नाम जानने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता है। सलमान खान ने बतौर होस्ट हर बार की तरह इस बार भी शानदार काम किया है। कलर्स चैनल पर ऑनएयर आप शो का ग्रैंड फिनाले देख सकते हैं। बिग बॉस के ताज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

इन पांचों प्रतियोगी में से किस के सिर पर विजेता का ताज सजेगा, इस बात का फैसला कुछ घंटों बाद हो जाएगा। अगर आप शो को टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं, तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप टीवी के अलावा शो को और कैसे देख सकते हैं। शो को अपने फोन में देखने के लिए सबसे पहले आपको फोन में Voot एप्लीकेशन इंस्टॉल करना होगा।

इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के लिए आपको वूट की ऑफिशियल वेबसाइट www.voot.com पर जाना होगा। Voot एप्लीकेशन पर आप कुछ ऐसे वीडियो भी देख सकते हैं जो टीवी पर प्रसारित नहीं किया जाएगा। ऐसे वीडियो को अनकट वीडियो कहा जाता है। इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए आप अपने पसंदीदा प्रतियोगी को वोटिंग देकर उसे जीत के करीब भी पहुंचा सकते हैं।

बिग बॉस के इस सीजन में सबसे अधिक झगड़े देखने को मिले हैं। किस प्रतियोगी के हाथ में जीत की ट्रॉफी होगी इस बात का फैसला अब से कुछ ही घंटों में हो जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार बहस कर रहे हैं।

Web Title: Bigg Boss 13 when and where to watch how to vote for your favourite contestants know other important details
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे