Bigg Boss 13: एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बेड शेयर करने से रश्मि का इनकार, पहले दिन थप्पड़ तक पहुंची बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 30, 2019 12:11 PM2019-09-30T12:11:50+5:302019-09-30T12:12:01+5:30

हर साल की तरह से इस बार भी बिग बॉस एक नई थीम के साथ पेश कर दिया गया है। इस बार भी फैंस को शो के अंदर बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

bigg boss 13 rashmi desai do not want to share her bad with siddharth shukla? | Bigg Boss 13: एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बेड शेयर करने से रश्मि का इनकार, पहले दिन थप्पड़ तक पहुंची बात

Bigg Boss 13: एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बेड शेयर करने से रश्मि का इनकार, पहले दिन थप्पड़ तक पहुंची बात

बिग बॉस 13 का शानदार आगाज हो चुका है। 13वीं सीजन के 13 प्रतियोगियों ने घर के अंदर एंट्री ली है।  इस बार घर में केवल 5 मेल बाकी सभी फीमेल कंटेस्टेंट हैं। ऐसे में घर में सभी की एंट्री भी खास तरीके से होस्ट सलमान खान ने करवाई। स्टेज पर भी घर के कामों का बंटवारा जहां हो गया वहीं बेड पार्टनर भी फिक्स कर दिए गए।

छोटे पर्दे के कई स्टार्स शो में शिरकत करने पहुंचे हैं। ऐसे में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला भी इस बार शो का हिस्सा बने हैं। इसी बीच दोनों को लेकर घर की मालकिन अमीषा पटेल ने खास खुलासा सभी के सामने किया।

अमीषा ने इशारों इशारों में बताया कि दोनों एक शो के दौरान दोस्त से कुछ ज्यादा बढ़कर थे। यानि दोनों कपल थे। इसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है कि दोनों एक्स कपल हैं। इससे पहले भी खबरें आईं थी कि दोनों निजी रिश्तें का कारण सेट पर भी तनातनी को पेश करने लगे थे।

वहीं, रश्मि और सिद्धार्थ को एक ही बेड भी शेयर करने को दिया गया है। घर में घुसते ही सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा कि क्या हम एक ही बेड पर सोएंगे। इस पर रश्मि ने इंकार कर दिया वहीं, एक्टर ने कहा है कि ये बिग बॉस का नियम है इसको करना ही होगा।

वहीं, शो के बाकी प्रतियोगियों के बीच नोकझोंक देखने को मिली। स्टेज पर ही  पारस छाबड़ा और आसिम रिआज के बीच जमकर बहस हो गई। इस बीच पारस ने आसिम को कहा कि थप्पड़ मार दूंगा। इस बाद दोनों एक दूसरे से लड़ने को उतारू हो गए।

Web Title: bigg boss 13 rashmi desai do not want to share her bad with siddharth shukla?

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे