बिग बॉस 13: जरीन खान को बाहर का रास्ता दिखा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की होगी शो में एंट्री!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2019 01:17 PM2019-06-07T13:17:36+5:302019-06-07T13:17:36+5:30

हाल ही में कंफर्म हुआ है कि इस बार बिग बॉस 13 शो में कॉमनर्स दिखाई नहीं देंगे। साथ ही खबर आई थी कि सलमान खान के साथ कमा कर चुकी जरीन खान बिग बॉस 13 का हिस्सा बन सकती हैं।

bigg boss 13 loveyatri actress warina hussain | बिग बॉस 13: जरीन खान को बाहर का रास्ता दिखा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की होगी शो में एंट्री!

बिग बॉस 13: जरीन खान को बाहर का रास्ता दिखा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की होगी शो में एंट्री!

बिग बॉस 13 की तैयारियां इन दिनों जोर शोर चल रही हैं। हर रोज शो से जुड़ी खबरें सामने आ जाती है। इस बार भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। शो को हर तरह से नए फ्लेवर के साथ पेश किए जाने की कोशिश भी जा रही है।  हर रोज नए नए सेलेब्स के नामों की चर्चा की जा रही है। एक्ट्रेस जरीन खान के बाद लवयात्री एक्ट्रेस वरीना हुसैन का नाम शो से जुड़ने की खबर है।

हाल ही में कंफर्म हुआ है कि इस बार शो में कॉमनर्स दिखाई नहीं देंगे। साथ ही खबर आई थी कि सलमान खान के साथ कमा कर चुकी जरीन खान बिग बॉस 13 का हिस्सा बन सकती हैं। लेकिन अब एक और स्टार का नाम इस लिस्ट में जुड़ता नजर आ रहा है।

खबर के अनुसार 'लवयात्री' में नजर आई अदाकारा वरीना हुसैन 'बिग बॉस 13' में जरीन खान की जगह ले सकती हैं।वरीना हुसैन की 'लवयात्री' भाईजान के बैनर की ही फिल्म थी, जिसमें उन्होंने आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर की थी। खबर के अनुसार वरीना हुसैन के साथ मेकर्स लगातार शो के लिए चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही सारी चीजें फाइनल हो जाएंगी।

हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं हुआ है कि वरीना शो का हिस्सा बनेंगी या फिर नहीं अलर वह शो का हिस्सा बनती भी हैं तो क्या जरीन की जगह शो में एंट्री करेंगी। बिग बॉस 13 सितंबर से फैंस से रुबरु होगा।
 

Web Title: bigg boss 13 loveyatri actress warina hussain

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे