Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट पहुंचा फिनाले में!, इस दमदार प्रतियोगी को पछाड़ा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 5, 2020 10:45 AM2020-02-05T10:45:44+5:302020-02-05T14:33:32+5:30

एक और सदस्य को एलीट क्लब की मेंमबशिप मिल गई है।एलीट क्लब के तीसरे मेंबर के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ।

bigg boss 13 before finale elite club member | Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट पहुंचा फिनाले में!, इस दमदार प्रतियोगी को पछाड़ा

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट पहुंचा फिनाले में!, इस दमदार प्रतियोगी को पछाड़ा

Highlightsबिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है शो फिनाले से कुछ ही कदम दूर रह गया है


बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो फिनाले से कुछ ही कदम दूर रह गया है।  ऐसे में इस वक्त अगर किसी भी सदस्य के हाथ अपने आपको नॉमिनेशन से सुरक्षित करने का मौका मिल जाए तो उसके लिए यह सुनहरा अवसर होगा। इस समय घर के दो दमदार प्रतियोगियों के पास नॉमिनेशन से बचाने की एलीट क्लब की मेंबरशिप है।

ऐसे में अब खबर आ रही है कि एक और सदस्य को एलीट क्लब की मेंमबशिप मिल गई है।एलीट क्लब के तीसरे मेंबर के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ। यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 13' अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। इस पोस्ट के मुताबिक सूत्रों की मानें तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) एलीट क्लब की तीसरी सदस्स बन गई हैं। 


खबर के अनुसार रश्मि और शहनाज के बीच मुकाबला हुआ था जिसमें शहनाज को सबसे ज्यादा वोट मिले और वह एलीट की मेंबर बन गई हैं।

अगर ऐसा होता है तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बाद रश्मि देसाई एलीट क्लब की तीसरी सदस्य होंगी।आसिम के पास दो हफ्ते खुद को बचाने की इम्यूनिटी है जबकि सिद्धार्थ के पास एक हफ्ते की। अब इस लिस्ट में रश्मि का नाम भी जुड़ जाएगा।    

Web Title: bigg boss 13 before finale elite club member

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे