Bigg Boss 12: फाइनल से पहले शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ये दमदार फाइनलिस्ट रातोरात हुआ घर से बाहर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 27, 2018 04:38 PM2018-12-27T16:38:03+5:302018-12-27T16:38:03+5:30

घर में सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी बचे है और फिनाले की आखिरी जंग इनमें से किन्हीं सदस्यों के बीच ही होनी है।

bigg boss 12 shocking eviction wild card entrant surbhi rana gets eliminated | Bigg Boss 12: फाइनल से पहले शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ये दमदार फाइनलिस्ट रातोरात हुआ घर से बाहर!

Bigg Boss 12: फाइनल से पहले शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ये दमदार फाइनलिस्ट रातोरात हुआ घर से बाहर!

बिग बॉस 12 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे है। इस रविवार को फैंस को शो का अगला विजेता मिल जाएगा।  इस समय घर में सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी बचे है और फिनाले की आखिरी जंग इनमें से किन्हीं सदस्यों के बीच ही होनी है। लेकिन अब फाइनल के तीन पहले शो की सबसे दमदार प्रतियोगी घर से बाहर हो गई है।

एक जहां इस समय घर से बेघर होने के लिए पांच सदस्य नॉमिनेटेड है, वहीं सुरभि राणा इस शो की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। लेकिन फाइनल से कुछ समय पहले उनको घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

जहां सभी लोग पांच नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स (श्रीसंथ, रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर) में से ही किसी एक नाम का अनुमान लगा रहा है। द खबरी ने कुछ मिनट पहले ही एक ट्वीट के जरिए जानकारी दे दी है कि आखिर आज की रात किसे घर से बेघर किया जाएगा? सामने आ रही जानकारी के मुताबिक घर में धमाल मचाने वाली सुरभि राणा को एलिमिनेट कर दिया गया है।



 उनको घर से किस आधार पर बाहर किया गया है इसके बारे में अभी पता नहीं लग पाया है। लेकिन उनका घर से बाहर निकला हर किसी के लिए आश्चर्य से भरा है। अब ये सच है या नहीं ये आज रात के एतिसोड में फैंस को पता लग चल जाएगा।

किस दिन होगा फाइनल

अभी फाइनल की डेट सामने नहीं आई है लेकिन इसके कयास शुरू हो गए हैं। बीते एपिसोड में रोमिल एक जगह ये कहते हुए नजर आए थे कि अब इस घर में हमें सिर्फ 10 दिन ही बचे है, ऐसे में अनुमान लगाया जाए तो 10 दिन बाद यानि कि 30 दिसम्बर को ही इस शो का आखिरी दिन होगा। साथ ही आज के एपिसोड का एक प्रोमो पेश किया गया है जिसमें शो में सिंबा की टीम आज प्रमोशन के लिए आएगी, वहीं बैकग्राउंड में कहा जा रहा है कि आज शो के अंतिम वीकेंड के वार में, मतलब साफ है  कि अगले हफ्ते शो का फाइल होगा। अब फैंस के बीच उत्सुकता भी बढ़ जाएगी।

Web Title: bigg boss 12 shocking eviction wild card entrant surbhi rana gets eliminated

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे