Bigg Boss 12: सुरभि ने रोमिल चौधरी पर लगाया ऐसा आरोप,घर के अंदर भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 28, 2018 04:07 PM2018-11-28T16:07:30+5:302018-11-28T16:07:30+5:30

Bigg Boss 72th day updates in hindi: 72वे दिन बिग बॉस ने घरवालों को एक देशी लग्जरी टास्क दिया ,जिसका नाम बीबी पंचायत रखा। घर के सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया।

bigg boss 12 romil chaudhary break down when surbhi rana accuse him of staring at her | Bigg Boss 12: सुरभि ने रोमिल चौधरी पर लगाया ऐसा आरोप,घर के अंदर भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार

Bigg Boss 12: सुरभि ने रोमिल चौधरी पर लगाया ऐसा आरोप,घर के अंदर भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार

72वे दिन बिग बॉस ने घरवालों को एक देशी लग्जरी टास्क दिया ,जिसका नाम बीबी पंचायत रखा। घर के सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया। दीपिका की टीम में रोमिल,श्रीसांत ,मेघा और दीपक की टीम में सुरभि,रोहित,और करणवीर थे। जबकि जसलीन और सोमी खान इस टास्क में सरपंच थे।

टास्क के दौरान दीपिका  ने दीपक की टीम के सदस्यों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो इस घर में रहने के लायक नही है।दीपिका ने पहला आरोप सुरभि पर लगाया। इस पूरे टास्क के दौरान दीपिका और दीपक में से दीपिका ने सबसे अच्छे तरीके से टास्क को पूरा किया। सोमी ने रोमिल चौधरी को दोगला बताया। वही दीपक ने कई आरोपों से दीपिका की टीम पर आरोप लगाए। लेकिन सरपंच जसलीन और सोमी के लिए काफी मुश्किल भरा जजमेंट रहा।



घर में सबसे अजीब रूप तब देखने को मिला जब सुरभि ने पूरे घर के सामने रोमिल पर लगाये।सुरभि ने कैमरे के जरिए,पूरे देश के दर्शकों से कहा-रोमिल मुझे गन्दी नजरों से घूर रहा था। इस पर रोमिल ने ज्यादा ना बोलते हुए अपने बच्चे की कसम खाकर जवाब दिया, उन्होंने कहा कि मैं उसको बहन मानता हूं वो शो में रहने के लिए और कितना नीचे गिरेगी। 

इस पर उसके साथ जसलीन और सोमी साथ नजर आईं। सुरभि के इस आरोप से पहली बार घर में रोमिल रोते हुए भी नजर आए। रोमिल ने कहा-सुरभि ने आज भाई-बहन के रिश्ते को नाम को ही बदल दिया है। ऐसे देखना होगा कि वीकेंड के वार पर सलमान खान का इस बात पर क्या रिएक्शन रहता है

English summary :
Color's tv Bigg Boss, hosted by Salman Khan, 72th day updates and highlights in hindi. Bigg Boss gave a luxury task to households, named BB Panchayat. The members of the house were divided into two teams. Team Deepika had Romil Chaudhary, Sreesanth, Megha and Team Deepak had Surbhi, Rohit, and Karanveer. While Jasleen and Somi Khan were the Sarpanch in this task.


Web Title: bigg boss 12 romil chaudhary break down when surbhi rana accuse him of staring at her

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे