Bigg Boss 12, Day 17 Updates: ज्वालामुखी टास्क ने घर में मचाई उथल-पुथल, श्रीसंत को थप्पड़ मारने की धमकी

By आदित्य द्विवेदी | Published: October 4, 2018 05:03 AM2018-10-04T05:03:32+5:302018-10-04T05:03:32+5:30

अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन टास्क जीतता है और इस हफ्ते का कैप्टन बनता है।

Bigg Boss 12, Day 17 Updates: Competition intensified during Jwalamukhi Task | Bigg Boss 12, Day 17 Updates: ज्वालामुखी टास्क ने घर में मचाई उथल-पुथल, श्रीसंत को थप्पड़ मारने की धमकी

Bigg Boss 12, Day 17 Updates: ज्वालामुखी टास्क ने घर में मचाई उथल-पुथल, श्रीसंत को थप्पड़ मारने की धमकी

नई दिल्ली, 4 अक्टूबरः बिग बॉस के घर में 17वें दिन की शुरुआत 'जिगर मा बड़ी आग है' गाने से हुई। ये एक तरीके से हिंट था कि बुधवार कितना धमाकेदार होने वाला है। आज दूसरे लग्जरी बजट टास्क की घोषणा हुई जिसका नाम ज्वालामुखी था। यह टास्क काफी परेशानी वाला था। एक वाकये में रोमिल ने श्रीसंत को थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली जिससे घरवाले नाराज हुए।

श्रीसंत के समस्या ये है कि इनके साथ कोई ना कोई पंगा लेता ही रहता है। फिलहाल श्रीसंत और नेहा पेंडसे के बीच की गलतफहमी दूर हुई ही थी कि दीपक ने भी श्रीसंत को सेटर बोल दिया। इस वजह से दोनों के बीच लड़ाई हुई।

अब बात करते हैं आज के ज्वालामुखी टास्क की। अगर हम कहें कि आज का टास्क नॉमिनेशन टॉस्क से भी मुश्किल था तो गलत नहीं होगा। आज के लग्जरी बजट टास्क में ज्वालामुखी को गार्डन के बीच लगाया गया था जिसमें से रंगीन गेंदें निकल रही थी। क्रांतिवीर, नेहा, दीपिका, सृष्टि और करनवीर ने इस टास्क में हिस्सा लिया वहीं उन्होंने रोमिल, जसलीन, सबा, दीपक और सौरभ को चुनौती पेश की।


इस टास्क में जबरदस्त मोड़ तब आया जब पता चला कि इस टास्क का असर घर की कप्तानी पर भी पड़ेगा।


शो के एक अन्य सेगमेंट में सबा नेहा के कंटेनर से बॉल चुराने की कोशिश करती हैं। नतीजतन सबा नेहा पर आरोप लगाती है कि वो उसके साथ हाथा-पाई कर रही थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन टास्क जीतता है और इस हफ्ते का कैप्टन बनता है।

Web Title: Bigg Boss 12, Day 17 Updates: Competition intensified during Jwalamukhi Task

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे