BB 13: मल्ल‌िका शेरावत ने उतारे आसिम के कपड़े, साथ में कुछ इस अंदाज में किया रोमांटिक डांस

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 22, 2019 05:10 PM2019-12-22T17:10:28+5:302019-12-22T17:10:28+5:30

मल्लिका आसिम रियाज की बॉडी पर फिदा हो गई थीं। उन्होंने आसिम को अपने सिक्स पैक दिखाने के लिए भी कहा। जब आसिम अपने सिक्स पैक दिखाने लगे तो मल्लिका ने उन्हें अपने हाथों से छूकर देखा।

BB 13: Mallika Sherawat took off Asim clothes, Also did some romantic dance in this style | BB 13: मल्ल‌िका शेरावत ने उतारे आसिम के कपड़े, साथ में कुछ इस अंदाज में किया रोमांटिक डांस

BB 13: मल्ल‌िका शेरावत ने उतारे आसिम के कपड़े, साथ में कुछ इस अंदाज में किया रोमांटिक डांस (Photo Credit: Instagram)

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में इस समय तनाव भरा माहौल चल रहा है। इस बीच शनिवार को वीकेंड का वार में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) नजर आईं। मल्लिका ने अपनी अदाओं से घर के गर्म माहौल को ठंडा करने की कोशिश की।

एक टास्क के दौरान मल्लिका ने आसिम रियाज को खुद के साथ रोमांटिक पिलो-फाइट करने को कहा। लेकिन आसिम ने मल्लिका से कहा कि उन्हें ये नहीं आता उन्होंने पहले ऐसा कभी नहीं किया। इसके बाद मल्लिका ने आसिम को बेहद रोमांटिक डांस के लिए उकसाया और आसिम की शर्ट उतारकर डांस किया।

दरअसल, मल्लिका आसिम रियाज की बॉडी पर फिदा हो गई थीं। उन्होंने आसिम को अपने सिक्स पैक दिखाने के लिए भी कहा। जब आसिम अपने सिक्स पैक दिखाने लगे तो मल्लिका ने उन्हें अपने हाथों से छूकर देखा।

Web Title: BB 13: Mallika Sherawat took off Asim clothes, Also did some romantic dance in this style

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे