देखिए यह फिल्म और फ्री में मिलेगा Xiaomi Redmi Note 5 Pro

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 3, 2018 02:17 PM2018-07-03T14:17:01+5:302018-07-03T14:17:01+5:30

Redmi ने भारत में एक कैंपेन शुरूआत की है। इस कैंपेन के तहत अगर दर्शक ने फिल्म देख ली है या देखने वाले हैं तो उनको फिल्म के टिकट की फोटो क्लिक करनी है।

Watch Ranbir kapoor starrer Sanju and get chances to win Xiaomi Redmi Note 5 Pro | देखिए यह फिल्म और फ्री में मिलेगा Xiaomi Redmi Note 5 Pro

देखिए यह फिल्म और फ्री में मिलेगा Xiaomi Redmi Note 5 Pro

नई दिल्ली, 3 जुलाई: क्या आपने कभी सुना है किसी फिल्म को देखने पर स्मार्टफोन मिलता हो? दरअसल, संजू मूवी देखने वाले दर्शकों को शाओमी अपना पॉपुलर स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो फ्री में देगी। अगर आप संजू फिल्म देखने वाले हैं तो आपके पास रेडमी नोट 5 प्रो जीतने का शानदार मौका है।


दरअसल Redmi ने भारत में एक कैंपेन शुरूआत की है। इस कैंपेन के तहत अगर दर्शक ने फिल्म देख ली है या देखने वाले हैं तो उनको फिल्म के टिकट की फोटो क्लिक करनी है। क्लिक की गई टिकट की फोटो को हैशटैग #NayaNote के साथ ट्वीट करना होगा। आप चाहें तो अपनी ओर से ट्वीट में कुछ लिख भी सकते हैं। बस, इसके बाद Xiaomi India लकी ड्रॉ निकालेगी और दर्शक को रेडमी नोट 5 प्रो जीतने का मौका मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: Whatsapp बन रहा है मौत का जरिया, आपकी एक गलती दूसरों पर पड़ सकती है भारी

इस तरह आप शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 5 Pro को आसानी से अपना कर सकते हैं। वो भी फ्री में। इसके लिए आपको बस अपने सोशल मीडिया Twitter का इस्तेमाल करना होगा।

Web Title: Watch Ranbir kapoor starrer Sanju and get chances to win Xiaomi Redmi Note 5 Pro

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे