Vodafone का यह प्लान कर देगा Airtel और Jio की छुट्टी, सिर्फ 9 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 2, 2018 01:31 PM2018-06-02T13:31:33+5:302018-06-02T13:31:33+5:30

इस प्लान का मुकाबला Reliance Jio के 19 रुपये वाले पैक से भी है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ इस्तेमाल के लिए 150 एमबी डेटा मिलता है।

Vodafone Offering Unlimited Voice Calls and Data at Rs. 9 to Take on Jio, Airtel | Vodafone का यह प्लान कर देगा Airtel और Jio की छुट्टी, सिर्फ 9 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा

Vodafone का यह प्लान कर देगा Airtel और Jio की छुट्टी, सिर्फ 9 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा

HighlightsVodafone ने यह प्लान Jio के शैशे पैक के जवाब में उतारा हैइस पैक से रिलायंस जियो के साथ-साथ एयरटेल के 9 रुपये वाले पैक को टक्कर दे रहा है

नई दिल्ली, 2 जून: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया 9 रुपये वाला स्पेशल टैरिफ प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, एसएमएस और 100 एमबी डेटा मिलेगा। प्लान की वैधता एक दिन की है। बता दे कि Vodafone ने यह प्लान Jio के शैशे पैक के जवाब में उतारा है।

वोडाफोन ने अपना यह नया पैक यूपी ईस्ट सर्कल के यूजर्स के लिए पेश किया है। वोडाफोन कंपनी अपने इस पैक से रिलायंस जियो के साथ-साथ एयरटेल के 9 रुपये वाले पैक को टक्कर दे रहा है। वहीं, इस प्लान का मुकाबला Reliance Jio के 19 रुपये वाले पैक से भी है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ इस्तेमाल के लिए 150 एमबी डेटा मिलता है।

इसे भी पढ़ें: Xiaomi का सेल्फी स्मार्टफोन Redmi Y2 भारत में जल्द होगा पेश, Amazon पर  होगी बिक्री

पूर्वी उत्तर प्रदेश के वोडाफोन यूजर 9 रुपये के पैक की मदद से अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल की सुविधा पाएंगे। इसके अलावा 100 एसएमएस भी मुफ्त मिलेगा। साथ में इस्तेमाल के लिए 100 एमबी डेटा दिया जाएगा। इस पैक की वैधता एक दिन है। इसका मतलब है कि यूज़र इस पैक के फायदे रीचार्ज के दिन मध्यारात्रि 12 बजे तक पाते रहेंगे। इस सर्कल के सब्सक्राइबर माय वोडाफोन ऐप या पास के रीचार्ज शॉप में जाकर इस पैक को चुन सकते हैं।

Airtel का 9 रुपये वाला प्लान

जहां एक तरफ वोडाफोन ने अपने इस प्लान को सिर्फ यूपी ईस्ट सर्कल के लिए उतारा है। वहीं, एयरटेल का 9 रुपये वाला पैक देशभर में उपलब्ध है। इसमें भी यूज़र को अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस और 100 एमबी डेटा मिलता है।

इसे भी पढ़ें: पतंजलि का 'Kimbho' इस अमेरिकी ऐप का है कॉपी-पेस्ट,  यूजर्स की प्राइवेसी को खतरा

Reliance Jio का 19 रुपये वाला प्लान

जियो का प्लान 19 रुपये का है। इसमें अनलिमिटेड कॉल के साथ 20 एसएमएस और 150 एमबी डेटा मिलता है।

Web Title: Vodafone Offering Unlimited Voice Calls and Data at Rs. 9 to Take on Jio, Airtel

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे