Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Tab Active 2 रग्ड टैबलेट, इन खास फीचर्स से है लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 15, 2019 10:39 AM2019-02-15T10:39:23+5:302019-02-15T10:39:23+5:30

सैमसंग ने भारत में अपना एडवांस्ट रग्ड टैबलेट Galaxy Tab Active 2 लॉन्च किया है। यह टैबलेट MIL-STD-840G सर्टिफाइड (मजबूती के लिए मिलिट्री स्टैंडर्ड) से लैस है। इसे मुश्किल हालात में बेहतरीन सर्विस देने के लिए बनाया गया है।

Samsung Galaxy Tab Active 2 Launched in India With IP68 Build, Knox Security Integration | Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Tab Active 2 रग्ड टैबलेट, इन खास फीचर्स से है लैस

Samsung Galaxy Tab Active 2 Launched in India

Highlightsटैबलेट MIL-STD-840G सर्टिफाइड (मजबूती के लिए मिलिट्री स्टैंडर्ड) से लैस हैसैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 में Knox सिक्योरिटी दी गई हैGalaxy Tab Active 2 टैबलेट 30 मिनट के लिए 1.5 मीटर अंडरवाटर में रह सकता है

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना एडवांस्ट रग्ड टैबलेट Galaxy Tab Active 2 लॉन्च किया है। यह टैबलेट MIL-STD-840G सर्टिफाइड (मजबूती के लिए मिलिट्री स्टैंडर्ड) से लैस है। इसे मुश्किल हालात में बेहतरीन सर्विस देने के लिए बनाया गया है। भारत में गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 की कीमत 50,990 रुपये रखी गई है। कंपनी इसे भारत में मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी।

Knox सिक्यॉरिटी प्लेटफॉर्म से लैस है टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 में Knox सिक्योरिटी दी गई है जो डिवाइस को मालवेयर और हैकर्स से सुरक्षित रखेगा। इसके अलावा, Samsung Galaxy Tab Active 2 में बेहतर टच, पोगो पिन, बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन और S Pen का सपोर्ट मिलेगा। IP68 रेटिंग के साथ आने वाला यह टैबलेट डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट से सुरक्षित रहेगा।

Samsung Galaxy Tab Active 2
Samsung Galaxy Tab Active 2

सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 एक्सीडेंटल शॉक्स, ड्रॉप, बारिश और धूल से पूरी तरह सुरक्षित है। Samsung Galaxy Tab Active 2 टैबलेट 30 मिनट के लिए 1.5 मीटर अंडरवाटर में रह सकता है। यह टैबलेट एंटी-शॉक कवर के साथ भी आता है। 

Galaxy Tab Active 2 के दूसरे खास फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 टैबलेट में 8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1280x800 पिक्सल है। एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है यह टैबलेट। साथ ही यह कंपनी के खुद के ऑक्टा कोर Exynos 7870 प्रोसेसर से पावर्ड है। कंपनी के लेटेस्ट टैबलेट में 3 जीबी की रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy Tab Active 2
Samsung Galaxy Tab Active 2

डिवाइस के रियर में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग के लिए टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर कैमरा है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए टैबेलेट में WiFi, ब्लूटूथ, WiFi डायरेक्टर, हॉटस्पॉट, NFC और USB Type C जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

Web Title: Samsung Galaxy Tab Active 2 Launched in India With IP68 Build, Knox Security Integration

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे