Moto Z3 Play की लाइव इमेजेस हुई लीक, ड्यूल कैमरा और थिन बेजल के साथ आया सामने

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 8, 2018 12:45 PM2018-05-08T12:45:52+5:302018-05-08T12:45:52+5:30

लीक इमेजेस के मुताबिक, मोटो जे3 प्ले स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इसमें एक एज-टू-एज डिस्प्ले होने वाली है।

Moto Z3 Play to launch With 18:9 Aspect Ratio, Live Images Leaked | Moto Z3 Play की लाइव इमेजेस हुई लीक, ड्यूल कैमरा और थिन बेजल के साथ आया सामने

Moto Z3 Play की लाइव इमेजेस हुई लीक, ड्यूल कैमरा और थिन बेजल के साथ आया सामने

नई दिल्ली, 8 मई। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Moto ने हाल ही में अपने Moto G6 और Moto E5 सीरीज के स्मार्टफोंस को बाजार में उतारा था। इसी के साथ कंपनी अब नए स्मार्टफोन Moto Z3 Play को लाने की तैयारी कर रही है। खबरों की मानें तो कंपनी अपने मोटो जेड3 प्ले को 2018 में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में Moto Z3 Play से जुड़ी कई लाइव तस्वीरे इंटरनेट पर लीक हुई है। लीक हुई तस्वीरों में फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है।

इसे भी पढ़ें: Panasonic P95 लॉन्च, 4,999 रुपये कीमत वाला यह फोन यहां मिलेगा 3,999 रुपये में

उम्मीद है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन एक मिड-रेंज डिवाइस होने वाला है। मोटो जे3 प्ले की तस्वीरें ITHome के द्वारा सामने आई हैं। लीक इमेजेस के मुताबिक, मोटो जे3 प्ले स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इसमें एक एज-टू-एज डिस्प्ले होने वाली है। साथ ही इसका डिस्प्ले किनारे से राउंड होने वाला है। इसके अलावा इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा को भी देखा जा सकता है। इस डिवाइस में देखा जा सकता है कि इस डिवाइस में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। इसका मतलब है कि इस सेंसर को बैक पर नहीं ले जाया जाएगा। हालांकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर को राईट एज पर भी ले जा सकती है। यह पॉवर बटन के पास में ही हो सकता है।

Moto Z3 Play में हो सकते हैं ये फीचर्स

अगर इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के बैक पर गौर करें तो यहां आप इसका एक ड्यूल कैमरा सेटअप देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें मोटो मोड्स के लिए कनेक्टर भी देखा जा सकता है। इस डिवाइस से जुड़े कई स्पेक्स भी लीक में सामने आए हैं। इस डिवाइस को एक 6-इंच की FHD+ 2160x1080 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले होने वाली है। इस डिवाइस को स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 3GB की रैम के अलावा 32GB की स्टोरेज से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा एक अन्य वैरिएंट में इसे 6GB की रैम और 64GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: आपके Facebook का पासवर्ड कौन कर रहा है इस्तेमाल, इन तरीकों से लगाएं पता

फोन में एक 3,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को जून में पेश किया जा सकता है, लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Web Title: Moto Z3 Play to launch With 18:9 Aspect Ratio, Live Images Leaked

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे