Jio Fiber का धमाका, लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, 199 रुपये में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग फ्री

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 29, 2019 05:39 PM2019-11-29T17:39:10+5:302019-11-29T17:39:10+5:30

अगर आपका मौजूदा हाई-स्पीड डाउनलोड डेटा खत्म हो गया है तो जियो फाइबर यूजर्स इन वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं। नए Jio Fiber Prepaid Plan वाउचर भी डेटा एक्सेस, कॉम्पिलमेंट्री टीवी वीडियो कॉलिंग और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा के साथ आएंगे।

Jio Fiber Brings Rs. 199 and Rs 351 Prepaid Plan Voucher With Unlimited Data and Voice Calling Benefits, Latest Tech News in Hindi | Jio Fiber का धमाका, लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, 199 रुपये में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग फ्री

Jio Fiber Brings Rs. 199 and Rs 351 Prepaid Plan Voucher

HighlightsJio ने दो सस्ते प्लान 199 रुपये वाले वीकली और 351 रुपये वाले मंथली प्लान पेश किया है199 रुपये जियो फाइबर प्रीपेड प्लान वाउचर के साथ 100mb प्रति सेकेंड की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा दिया जाएगा

Reliance JioFiber यूजर्स को कंपनी ने एक खुशखबरी दी है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए दो नए सस्ते प्लान लेकर आई है। इसमें 199 रुपये वाले वीकली और 351 रुपये वाले मंथली प्लान शामिल है। ये दोनों प्लान जियो फाइबर की ओर से ऑफर किए जाने वाले सबसे सस्ते प्लान है।

अगर आपका मौजूदा हाई-स्पीड डाउनलोड डेटा खत्म हो गया है तो जियो फाइबर यूजर्स इन वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं। नए Jio Fiber Prepaid Plan वाउचर भी डेटा एक्सेस, कॉम्पिलमेंट्री टीवी वीडियो कॉलिंग और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा के साथ आएंगे।

जियो फाइबर के लॉन्च के बाद यूजर्स की ओर से इसे खास रेस्पॉन्स नहीं मिला। इसका कारण कंपनी के महंगे प्लान हो सकते हैं। जियो को शुरू से ही सस्ती सर्विस देने के लिए जाना जाता है और कंपनी की फाइबर सर्विस से भी यूजर्स को यही उम्मीद थी।

लेकिन कंपनी ने यूजर्स की पसंद को समझा और इसलिए अब जियो फाइबर पोर्टफोलियो में सबसे सस्ते प्लान की एंट्री हुई है। आइए जानते हैं क्या है जियो फाइबर का नया प्लान और यूजर्स को इसमें क्या बेनिफिट दिए जा रहे हैं।

Jio Fiber Broadband  प्लान्स

सबसे पहले बात करते हैं 351 रुपये वाले जियो फाइबर प्रीपेड प्लान वाउचर की तो इस प्लान के साथ 10 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड से 50 जीबी डेटा दिया जाएगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह Jio Fiber Recharge Plans 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहा है।

वहीं, 199 रुपये जियो फाइबर प्रीपेड प्लान वाउचर के साथ 100 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा एक्सेस दिया जाएगा, लेकिन इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है।

Reliance JioFiber: Jio will not given preview offer to new users Tech News in Hindi | Jio ने दिया यूजर्स को एक और झटका, इस खास ऑफर के लिए अब देने होंगे पैसे

Jio ने प्रीव्यू ऑफर्स किया बंद

Jio ने नए यूजर्स को प्रिव्यू ऑफर देना बंद कर दिया है। इसके साथ ही उन यूजर्स को भी पेड प्लान्स पर शिफ्ट कर रही है जो अब तक प्रिव्यू ऑफर वाले प्लान यूज कर रहे थे।

इसके अलावा कंपनी ने कुछ चुनिंदा यूजर्स को फ्री में जियो सेट-टॉप-बॉक्स दिए हैं। प्रिव्यू ऑफर में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से हर महीने 1100GB डेटा मिलता था और वह भी बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के।

अब सिर्फ मिलेगा पेड प्लान

लॉन्च के बाद भी कंपनी ने 2 महीने तक यूजर्स को प्रिव्यू ऑफर दिया था, लेकिन अब इसे खत्म कर दिया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक नए यूजर्स को अब Jio फाइबर सर्विस के लिए हर महीने कम से कम 699 रुपये चुकाने होंगे।

Web Title: Jio Fiber Brings Rs. 199 and Rs 351 Prepaid Plan Voucher With Unlimited Data and Voice Calling Benefits, Latest Tech News in Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे