इन एप्स की मदद से अपने एंड्रॉयड या विडोंज फोन को बदल सकते हैं iOS में

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 1, 2018 07:08 PM2018-01-01T19:08:20+5:302018-01-01T19:11:25+5:30

ऑनलाइन ऐप्स की मदद से आप अपने फोन को एक नया लुक दे सकते हैं

how to turn your android phone to ios | इन एप्स की मदद से अपने एंड्रॉयड या विडोंज फोन को बदल सकते हैं iOS में

एंड्रॉयड से आइओएस में बदलें

कई यूजर्स की चाहत होती है कि वह iPhone खरीदें लेकिन ज्यादा कीमत होने के चलते वो आईफोन का इस्तेमाल नहीं कर पातें हैं। बजट कम होने के कारण ज्यादातर यूजर इसे नहीं खरीद पातें। यूजर्स को आईफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम और UI ज्यादा आकर्षित करता है। वहीं, कुछ लोग एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लुक से बोर जाने के कारण भी आईफोन का इस्तेमाल करना चाहते हैं। ऐसे में ऑनलाइन कुछ ऐसी ऐप्स मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल कर आप अपने फोन को एक नया लुक दे सकते हैं।

अगर आप भी अपने पुराने फोन से बोर हो गए हैं तो यह खबर आपके लिए मददगार साबित हो सकती है। हम अपनी इस खबर में आपको कुछ ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके एंड्रॉयड फोन के लुक को iOS में बदल सकते हैं।

Control Center iOS 11

इस ऐप की मदद से आप अपने फोन के UI को iOS में बदल सकते हैं। इस ऐप में कुछ फीचर्स मौजूद हैं जो आपके फोन को नया लुक देने में मदद करता है। इसका इंटरफेस काफी आसान है। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Launcher 8 WP style 

अगर आपने विंडोज फोन का इस्तेमाल किया है और एंड्रॉयड में स्विच करना चाहते हैं तो यह ऐप आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसको गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Web Title: how to turn your android phone to ios

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे