Google launches Tangi app, will give competition to TikTok, know features and features | Google ने लॉन्च किया Tangi ऐप, TikTok को देगा टक्कर, जानें फीचर्स व खासियत 
Google ने लॉन्च किया Tangi ऐप, TikTok को देगा टक्कर, जानें फीचर्स व खासियत 

Highlightsस ऐप में यूजर्स TitTok की तरह ही 60 सेकेंड का वीडिया बनाकर शेयर कर सकते हैं।

देशभर में पॉपुलर हो चुके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के TikTok को टक्टर देने के लिए गूगल ने Tangi ऐप लॉन्च किया है। Tangi ऐप TikTok की तरह शॉट वीडियो मेकिंग ऐप है। इस ऐप को मनोरंजन के मकसद से नहीं बल्कि टूटोरियल के लिए बनाया गया है। जहां क्रिएटिव वीडियो शेयर कर सकते हैं।   

फिलहाल Google Tangi ऐप आईफोन और वेब वर्जन दोनों पर उपलब्ध है और इसे एप्पल स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। वहीं, एंड्राइड यूजर्स को अभी इंतजार करना पड़ सकता है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसे एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध करा सकती है।

जानें Tangi ऐप खासियत

इस ऐप में यूजर्स TitTok की तरह ही 60 सेकेंड का वीडिया बनाकर शेयर कर सकते हैं। ऐप में यूजर्स को कुकिंग, लाइफस्टाइल, आर्ट, फैशन और ब्यूटी जैसी अलग-अलग कैटेगिरीज मिलेंगी। उदाहरण के लिए यूजर्स अगर कुकिंग कैटेगिरी में कोई वीडियो बना रहे हैं तो उसमें कुकिंग से जुड़ी हुई कोई नई चीज या स्टाइल के बारे में बता सकते हैं।  

Web Title: Google launches Tangi app, will give competition to TikTok, know features and features
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे