फेसबुक अब नहीं दिखाएगा ट्रेंड्स, न्यूज से जुड़े शो शुरू करने का किया ऐलान

By भाषा | Published: June 7, 2018 03:17 AM2018-06-07T03:17:55+5:302018-06-07T03:17:55+5:30

सीएनएन, फॉक्स न्यूज, एबीसी न्यूज और यूनीविजन सहित विभिन्न साझेदारों द्वारा फेसबुक के लिए न्यूज से जुड़े शो बनाए जाएंगे।

facebook announced to launch news feature not show trending | फेसबुक अब नहीं दिखाएगा ट्रेंड्स, न्यूज से जुड़े शो शुरू करने का किया ऐलान

फेसबुक अब नहीं दिखाएगा ट्रेंड्स, न्यूज से जुड़े शो शुरू करने का किया ऐलान

सैन फ्रांसिस्को (अमेरिका), 7 जून: फेसबुक ने आज सोशल नेटवर्क के लिए अपने पहले मौलिक न्यूज शो की घोषणा की। इस ऐलान के साथ ही फेसबुक उन दूसरे ऑनलाइन प्लैटफॉर्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गया है जो टीवी से प्रतिस्पर्धा के लिए वीडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

सीएनएन, फॉक्स न्यूज, एबीसी न्यूज और यूनीविजन सहित विभिन्न साझेदारों द्वारा फेसबुक के लिए न्यूज से जुड़े शो बनाए जाएंगे। सोशल नेटवर्क के मांग पर मुहैया कराई जाने वाली वीडियो सेवा - फेसबुक वॉच का निर्माण किया जाएगा जो गूगल के स्वामित्व वाले यूट्यूब जैसे प्लैटफॉर्मों से प्रतिस्पर्धा का एक हिस्सा है। 

Whatsapp के ये 5 लेटेस्ट शानदार फीचर्स है बड़े काम के, अब चैट होगी और भी मजेदार

फेसबुक न्यूज साझेदारी के प्रमुख कैंपबेल ब्राउन ने कहा कि न्यूज से जुड़े शो शुरू करने का मकसद लोगों को ‘‘भरोसे के लायक’’ सामग्री उपलब्ध कराना है। भ्रामक सूचनाएं फैलाने के लिए फेसबुक के इस्तेमाल पर हालिया चिंताओं के बाद इस सोशल नेटवर्किंग साइट ने यह टिप्पणी की है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: facebook announced to launch news feature not show trending

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे