BSNL लाया यूजर्स के लिए बंपर प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 12, 2018 03:30 PM2018-03-12T15:30:32+5:302018-03-12T15:31:33+5:30

बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए नए प्लान लॉन्च किया है। ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, मैसेज और डाटा दिया जाएगा।

BSNL Loot Lo Postpaid Offer Launched Again Avail Up to 60 Discount On Premium Plans | BSNL लाया यूजर्स के लिए बंपर प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा

BSNL लाया यूजर्स के लिए बंपर प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा

Highlightsएक पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत डिस्काउंट, 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज और एक फ्री सिम कार्ड मिलेगानए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा।सभी ग्राहकों को 12 महीने के लिए एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा

नई दिल्ली, 12 मार्च। बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है। कंपनी ने फिर से अपने ग्राहकों के लिए लूट लो पोस्टपेड ऑफर को लॉन्च किया है। बीएसएनएल के इस ऑफर पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। जबकि इस ऑफर का फायदा ग्राहक केवल 6 मार्च से लेकर 31 मार्च 2018 तक उठा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: व्हाट्सऐप के ये 4 नए सीक्रेट फीचर्स, आपको जरूर जानने चाहिए

बीएसएनएल क्या है ऑफर

बीएसएनएल के द्वारा ग्राहकों को दिए जाने वाले एक पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत डिस्काउंट, 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज और एक फ्री सिम कार्ड दे रहा है। कंपनी का ये ऑफर देशभर में लागू किया जाएगा। इस ऑफर का खास लाभ कंपनी के पुराने और नए दोनों पोस्टपेड ग्राहक उठाएंगे। अगर ऑफर से होने वाले फायदे की बात की जाए तो इसमें नए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा। इतना ही नहीं एंट्री लेवल वाले पोस्टपेड प्लान्स रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल हैं।

ग्राहकों के लिए इनमें 99 रुपये और 145 रुपये वाले प्लान शामिल किया गया है। वहीं, अगर 1,525 रुपये वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की बात की जाए तो इसमें करीब 60 प्रतिशत रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल होगा। ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, मैसेज और डाटा दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: Microsoft ने अपने कस्टमाइज Samsung galaxy s9 और S9 प्लस की बिक्री शुरू की

इसके लिए सभी ग्राहकों को 12 महीने के लिए एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा, जिसमें करीब छह महीने एडवांस रेंटल में 45 प्रतिशत और तीन महीने एडवांस रेंटल में ग्राहकों को 30 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि रेंटल डिस्काउंट तब ही अप्लाई होगा, जब ग्राहक 12 महीने या 6 महीने या 3 महीने में किसी भी एक एडवांस रेंटल प्लान का चुनाव करेंगे।

Web Title: BSNL Loot Lo Postpaid Offer Launched Again Avail Up to 60 Discount On Premium Plans

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे