कई क्षेत्रों में डाउन हुआ एयरटेल का नेटवर्क, मोबाइल डेटा सेवा का उपयोग करने में असमर्थ हुए यूजर्स

By रुस्तम राणा | Published: May 28, 2022 05:34 PM2022-05-28T17:34:58+5:302022-05-28T17:45:56+5:30

एयरटेल उपयोगकर्ताओं ने इस समस्या से संबंधित रिपोर्टिंग ट्विटर पर की है। उपयोगकर्ता कंपनी के मोबाइल डेटा सेवाओं का पूरी तरह से उपयोग करने में असमर्थ थे।

Airtel users face brief outage network reception, mobile data services affected | कई क्षेत्रों में डाउन हुआ एयरटेल का नेटवर्क, मोबाइल डेटा सेवा का उपयोग करने में असमर्थ हुए यूजर्स

कई क्षेत्रों में डाउन हुआ एयरटेल का नेटवर्क, मोबाइल डेटा सेवा का उपयोग करने में असमर्थ हुए यूजर्स

Highlightsकई एयरटेल यूजर्स ट्विटर पर कर रहे हैं शिकायतमोबाइल डेटा, ब्रॉड बैंड को लेकर कर रहे हैं शिकायत

नई दिल्ली: भारतीय दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी एयरटेल के उपयोगकर्ताओं को कथित तौर पर देश के कई क्षेत्रों में नेटवर्क की समस्याओं का सामना करना पड़ा। एयरटेल उपयोगकर्ताओं ने इस समस्या से संबंधित रिपोर्टिंग ट्विटर पर की है। उपयोगकर्ता कंपनी के मोबाइल डेटा सेवाओं का पूरी तरह से उपयोग करने में असमर्थ थे।

हालांकि, आउटेज का असर सभी यूजर्स पर नहीं पड़ा। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम (Indianexpress.com) ने पुष्टि की कि कॉल रिसेप्शन, सिग्नल और मोबाइल डेटा सेवाओं जैसे नेटवर्क के पहलू अभी भी कुछ एयरटेल उपयोगकर्ताओं के लिए अपेक्षित रूप से काम कर रहे थे। यहां कुछ प्रभावित उपयोगकर्ताओं के ट्वीट भी देखे जा सकते हैं।

हिंदू (@Kabra_mal) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है, क्या एयरटेल सभी के लिए डाउन है या फिर केवल मैं इसका सामना करना कर रहा हूं। 

Web Title: Airtel users face brief outage network reception, mobile data services affected

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे