Airtel के अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान में अब नहीं होगी कोई कॉल लिमिट, दिल खोलकर करें बातें

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 9, 2019 02:30 PM2019-12-09T14:30:06+5:302019-12-09T14:30:06+5:30

अब Airtel ने अपने अनलिमिटेड प्लान में वॉयस कॉल पर FUP लिमिट को खत्म करने की घोषणा की है। एयरटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए तीन नए प्लान भी पेश किए हैं।

Airtel removes FUP Limit on Voice Calls for All Unlimited Prepaid Plans know data, SMS & validity limits | Airtel के अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान में अब नहीं होगी कोई कॉल लिमिट, दिल खोलकर करें बातें

Airtel के अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान में अब नहीं होगी कोई कॉल लिमिट, दिल खोलकर करें बातें

HighlightsAirtel ने अपने अनलिमिटेड प्लान में वॉयस कॉल पर FUP लिमिट को खत्म करने की घोषणा की हैसाथ ही कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए तीन नए प्लान भी पेश किए हैंएयरटेल इन्हें 219 रुपये, 399 रुपये और 449 रुपये में पेश किया गया है

Airtel New Prepaid Plans 2019: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने नए प्रीपेड प्लान को 3 दिसंबर से लागू कर दिया है। बढ़ी कीमत के साथ एयरटेल के प्रीपेड प्लान में दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने की लिमिट कर दी गई है। लेकिन अब Airtel ने अपने अनलिमिटेड प्लान में वॉयस कॉल पर FUP लिमिट को खत्म करने की घोषणा की है।

एयरटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए तीन नए प्लान भी पेश किए हैं। इन्हें 219 रुपये, 399 रुपये और 449 रुपये में पेश किया गया है। एयरटेल अपने अनलिमिटेड प्लान के साथ देशभर के किसी भी दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है।

तो आइए जानते हैं नए एयरटेल प्रीपेड प्लान के बारे में...

Airtel 219 रुपये वाला प्लान

एयरटेल यूजर को इस प्लान के तहत 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ रोज 1GB डेटा और हर दिन 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर को फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड विंक म्यूजिक और Airtel Xstream ऐप का एक्सेस मिलेगा।

Airtel 399 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। इसके तहत Airtel यूजर को रोज 1.5GB डेटा और 100 एसएसएस मिलेंगे। इसके अलावा फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम ऐप का एक्सेस मिलेगा।

Airtel 449 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 449 रुपये वाले प्लान में एयरटेल यूज़र को 56 दिनों की वैधता के साथ किसी भी नेटवर्क पर कॉल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2 जीबी डेटा और प्रतिदिन 90 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड विंक म्यूज़िक और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम ऐप का एक्सेस मिलेगा।

English summary :
With the increased tariff plan price, Airtel's prepaid plan limits the call to other networks. But now Airtel has announced to eliminate the FUP limit on voice calls in its unlimited plan.


Web Title: Airtel removes FUP Limit on Voice Calls for All Unlimited Prepaid Plans know data, SMS & validity limits

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे