Aaj Ka Rashifal 21 January 2022: आज इन 6 राशिवालों के लिए कामयाबी भरा रहेगा दिन, जानें अपना भी राशिफल

By रुस्तम राणा | Published: January 21, 2022 07:06 AM2022-01-21T07:06:26+5:302022-01-21T07:23:21+5:30

Aaj Ka Rashifal 21 January 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 22 January 2022 these 6 zodiac signs people get success today | Aaj Ka Rashifal 21 January 2022: आज इन 6 राशिवालों के लिए कामयाबी भरा रहेगा दिन, जानें अपना भी राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 January 2022: आज इन 6 राशिवालों के लिए कामयाबी भरा रहेगा दिन, जानें अपना भी राशिफल

मेष: आज कठिन परिश्रम से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। कारोबार विस्तार की नई योजनाएं बना सकते हैं। आर्थिक लाभ मिलने के योग रहेंगे।। मित्रों और परिवारजनों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आनंद प्राप्त होगा। व्यापार में भी लाभदायी दिन है।

वृषभ: आज कारोबार में आर्थिक लाभ और नौकरी में तरक्की के योग हैं। काम में मन लगेगा और मेहनत के अनुसार परिणाम मिलेंगे। माता जी की सेहत दुरूस्त होगी। किसी रमणीय पर्यटनस्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है।

मिथुन: आज मन प्रफुल्लित रहेगा। आपको स्फूर्ति और आनंद का आज अभाव रहेगा। घर में छोटे भाई बहनों के साथ तकरार होने की संभावना है। धन का खर्च होगा तथा अपयश भी मिल सकता है। सोशल मीडिया पर आप एक्टिव नजर आएंगे। 

कर्क: परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। कार्यभार की अधिकता से शारीरिक तथा मानसिक रूप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। मित्रों और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। प्रवास की संभावना है। 

सिंह: आज  परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कार्यभार की अधिकता से मानसिक अस्वस्थता हो सकती है। अपनी वाणी पर संयम रखना आवश्यक है। संतानों की चिंता रहेगी। सरकारी काम आसानी से निपटेंगे।

कन्या: आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। मकान-भूमि संबंधी कार्यों में सावधानी बरतें। धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। कई लोग आपसे प्रेरणा ले सकते हैं। परिवार और दांपत्य जीवन में आनंद छाया रहेगा।

तुला: आपका आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। आपके कार्य निर्धारितरुप से योजना के अनुसार पूर्ण होंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है, धन प्राप्त होगा। नौकरी पैशा वालों के लिए समय अच्छा रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर संयम रखें।

वृश्चिक: आज का दिन मिश्र फलदायी है। आर्थिक लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं। पारिवारिक वातावरण आनंदप्रद रहेगा। शरीर में स्फूर्ति कम रहने के कारण कार्य करने का उत्साह कम रहेगा। 

धनु: आपको आज  कारोबार विस्तार की योजनाएं बनाएंगे और नए सौदों को अंतिम रूप दे सकते हैं। स्वास्थ्य के विषय में आज विशेष ध्यान देना पडेगा। व्याधि के कारण अधिक खर्च होने की भी संभावना है। 

मकर: आज आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। धार्मिक प्रवास का आयोजन हो सकता है। धन के लेन-देन से बचें। वाहन चलाते समय अकस्मात न हो जाए इसका ध्यान रखिएगा। संभव हो तो आपरेशन को आज टाल दीजिएगा। 

कुंभ: परिवार का वातावरण आनंदमय रहेगा। परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। लोग आपके कार्य की तारीफ करेंगे। घरवालों के प्रति जिम्मेदारी बढ़ सकती है। आज आप कोई लंबे समय से रुका कार्य संपन्न कर सकते हैं।

मीन: आज  पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है, जो लाभदायक रहेगी। कार्यक्षेत्र में शुत्रुओं की चाल का शिकार हो सकते हैं, सतर्क रहें। कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है।

Web Title: Horoscope Today 22 January 2022 these 6 zodiac signs people get success today

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे