19 जुलाई राशिफलः असमंजस में काम बिगड़ सकता है, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन

By गुणातीत ओझा | Published: July 19, 2020 09:53 AM2020-07-19T09:53:45+5:302020-07-19T09:53:45+5:30

19 July 2020 Horoscope Today Sunday: हम आपको बता रहे हैं आज 19 जुलाई का मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल (19 July 2020 Ka Rashifal) जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, कैसा रहेगा बिजनेस। जानिये रविवार 18 जुलाई 2020 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा...

19 july 2020 rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi | 19 जुलाई राशिफलः असमंजस में काम बिगड़ सकता है, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन

जानें आज के राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष : समझदारी से लिया गया निर्णय व किया गया कार्य लाभप्रद होगा। व्यापार में धन निवेश, निजी जिंदगी में सुख सुविधा के जरूरी साधन सुलभ होंगे। प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।

वृषभ : पारिवारिक समस्याओं का निवारण, आर्थिक प्रगति, नौकरी में प्रोन्नति या स्थानान्तरण विषयक मसला हल, सामयिक कृत्यों से यश की प्राप्ति।

मिथुन : वाकपटुता से संकल्प सिद्धि, स्वास्थ्य में अनुकूलता, बकाए घन की प्राप्ति, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, वैवाहिक जीवन में सुख शांति, संतान पक्ष से चिंता कम।

कर्क : असमंजस की स्थिति, उलझने प्रभावी, अधीनस्थ सहयोगियों से वैमनस्यता, क्रोध की अधिकता, आपसी तकरार, वाद-विवाद से तनाव, आवागमन में प्रतिकूलता।

सिंह : कार्यक्षमता में वृद्धि, व्यापार में धन निवेश, नया समाचार से प्रसन्नता, शुभ भावनाओं के उदय से आत्मिक शांति, जीवन साथी से सामंजस्य, यात्रा का प्रसंग।

कन्या : सामयिक सिद्धि का प्रयास सार्थक, कुछेक समस्याएं सुलझने की ओर, श्रेष्ठजनों से अनुकूलता, कर्ज की आदायगी हेतु प्रयत्नशील, मौजमस्ती के निमित्त व्यय।

तुला : अभिलाषा की पूर्ति, धन लाभ का सुयोग, राजनैतिक पक्ष से लाभान्वित, आशानुकूल घटनाएं घटित, संतानपक्ष से चिंता में कमी, दांपत्य जीवन मधुर।

वृश्चिक : शारीरिक सुख में व्यवधान, जल्दीबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, नवउत्तर दायित्व को निभानें में मुश्किलें, आय की तुलना में व्यय अधिक।

धनु : व्यापार में धन निवेश, नवसंपर्क उपयोगी, रचनात्मक क्रियाकलापों में अभिरूचि, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, सहयोगियों की गतिविधियों से प्रसन्नता, कर्ज की निवृति।

मकर : पुरुषार्थ से कार्यसिद्धि, आरोग्य सुख में उपस्थित व्यवधान समाप्त, विवाद का समापन, आपसी सौहार्द, धर्म अध्यात्म के प्रति आस्था जागृत।

कुंभ : विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला आर्थिक व्यावसायिक पक्ष में परिश्रम के अनुरूप सफलता, कठिनाईयों में कमी, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम।

मीन : कार्य क्षमता में कमी की अनुभूति, आत्मविश्वास के अभाव में विफलता, आय में न्यूनता, पारिवारिक सदस्यों में गलतफहमी घरेलू सुख में दिक्कतें, द्रव्य की क्षति।

Web Title: 19 july 2020 rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे