ऐसी लड़कियों को भूलकर भी ना बनाएं गर्लफ्रेंड, जीना कर देती हैं हराम

By गुलनीत कौर | Published: June 22, 2018 08:02 AM2018-06-22T08:02:22+5:302018-06-22T08:02:22+5:30

अपनी परेशानी पार्टनर के साथ बांटना अच्छी बात होती है लेकिन कुछ लड़कियों को हर बात में प्रॉब्लम होती है और वे हर छोटी-छोटी बात पर बॉयफ्रेंड के सामने रोने लगती हैं।

Types of girlfriends guys hate | ऐसी लड़कियों को भूलकर भी ना बनाएं गर्लफ्रेंड, जीना कर देती हैं हराम

ऐसी लड़कियों को भूलकर भी ना बनाएं गर्लफ्रेंड, जीना कर देती हैं हराम

आजकल हर लड़के को गर्लफ्रेंड बनानी है। इसे मॉडर्न लाइफस्टाइल में दिखावा कह लें या फिर कुछ और, लेकिन गर्लफ्रेंड बनाना एक ट्रेंड बन गया है। जरूरी नहीं कि सभी लड़के इस मकसद से गर्लफ्रेंड बनाते हैं, लेकिन ऐसे लड़कों की तादाद बढ़ गई है जो गर्लफ्रेंड को स्टाइल स्टेटमेंट मानते हैं। जब लड़के ऐसे हैं, तो लड़कियां भी कम नहीं हैं। गर्लफ्रेंड बन जाने के बाद लड़कियां ऐसे कई नखरे करती हैं जो लड़कों को महंगे पड़ते हैं। तो आज हम आपको लड़कियों की कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से उनके बॉयफ्रेंड उनसे बेहद परेशान होते हैं। अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी कुछ ऐसी ही है तो आप इन बातों को अच्छी तरह समझ पाएंगे।

1. चिपकू गर्लफ्रेंड

कुछ घंटे तो क्या, कुछ देर के लिए भी ऐसे एलाद्कियां अपने बॉयफ्रेंड को अकेला नहीं छोड़ती हैं। ना वो अपने दोस्तों के साथ अकेले में कहीं घूमने जा सकता है और ना ही खुद के साथ अकेले समय बिता सकता है। इस तरह की लड़कियों से परेशान हो जाते हैं लड़के। 

2. शक्की गर्लफ्रेंड

शक का कोई इलाज नहीं होता है, इसलिए अगर आपकी गर्लफ्रेंड शक्की मिजाज की है तो यह आप दोनों के रिलेशनशिप के लिए सही नहीं है। बैठकर उनसे बात करें या फिर कोई फैसला लें।

3. गलती ना मानने वाली गर्लफ्रेंड

कुछ लोगों की यह आदत होती है कि वे गलती होते हुए भी गलती नहीं मानते हैं। अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी ऐसा करती है तो यकीनन ऐसी सिचुएशन आपकी परेशानी को और भी बढ़ा देती होगी। 

4. रोंदू गर्लफ्रेंड

अपनी परेशानी पार्टनर के साथ बांटना अच्छी बात होती है लेकिन कुछ लड़कियों को हर बात में प्रॉब्लम होती है और वे हर छोटी-छोटी बात पर बॉयफ्रेंड के सामने रोने लगती हैं। ऐसी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहना लड़कों के लिए मुश्किल हो जाता है।

एक्स के साथ 'सिर्फ दोस्ती' का रिश्ता बनाने से पहले जान लें ये बातें, कहीं बाद में ना हो पछतावा

5. डोमिनेटिंग गर्लफ्रेंड

प्यार से बात मनवाना अलग बात होती है, लेकिन कुछ लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को अपना गुलाम मानने लगती हैं। और हर सही-गलत बात उनसे मनवाती हैं। 

6. इमोशनल ब्लैकमेल करने वाली गर्लफ्रेंड

और अगर बॉयफ्रेंड आसानी से बात ना माने तो इमोशनल अत्याचार कर उससे बात मनवाती हैं। ऐसी लड़कियां लंबे समय तक रिश्ते में टिक नहीं पाती हैं।

7. खर्चीली गर्लफ्रेंड

जब हम किसी को अपना मानते हैं तो उसकी हर चीज पर हमारा हक होता है, उसके पैसों पर भी लेकिन कुछ लड़कियां इस बात का गलत फायदा उठाती हैं। बॉयफ्रेंड की पॉकेट का खया किए बिना उसके पैसों को उड़ाती हैं। ऐसी लड़कियों से दूर ही रहना चाहते हैं लड़के।

Web Title: Types of girlfriends guys hate

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे