दुनिया का हर पति अपनी पत्नी से छिपाता है ये 7 बातें, वजह जान रह जाएंगे दंग

By गुलनीत कौर | Published: September 17, 2018 03:10 PM2018-09-17T15:10:15+5:302018-09-17T15:10:15+5:30

Things every husband hide from his wife: नंबर 4 - सेक्स के दौरान हो रही है बोरियत महसूस। 

Things every husband hide from his wife | दुनिया का हर पति अपनी पत्नी से छिपाता है ये 7 बातें, वजह जान रह जाएंगे दंग

दुनिया का हर पति अपनी पत्नी से छिपाता है ये 7 बातें, वजह जान रह जाएंगे दंग

अगर आपको ऐसा लगता है कि लड़कियों का स्वभाव समझना मुश्किल है और उनके सीक्रेट्स को कोई नहीं जान सकता तो बता दें कि रहस्य रखने में लड़के भी कुछ कम नहीं हैं। विभिन्न शोध के बाद यह बात सामने आई है कि पति अपनी पत्नी से कई बातें छिपाते हैं। वे नहीं चाहते कि उनकी पत्नी उनके इन रहस्यों के बारे में जाने। तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वे 7 बातें, जो पति अपनी पत्नी से सारी जिन्दगी छिपाते फिरते हैं। 

1. उनकी बॉडी

लड़कियां अपने फिगर को लेकर चिंता में रहती हैं ये तो सब जानते हैं लेकिन लड़कों को भी अपनी बॉडी को लेकर तरह-तरह की चिताएं होती हैं, इस हकीकत से बहुत कम लड़कियां वाकिफ हैं। उनकी बॉडी उन्हें कांफिडेंस देती है और अगर ये सही ना हो तो उनका आत्मविश्वास कम होने लगता है। 

2. वो पोर्न देखते हैं

शादी से पहले अगर वो पोर्न देखते थे, इस बात से लड़कियों को शायद दिक्कत ना हो लेकिन शादी के बाद पति का पोर्न देखना पत्नी को बर्दाश्त नहीं होता। इसलिए पति छुप-छुप कर पोर्न देखते हैं।

ये भी पढ़ें: पति-पत्नी बेडरूम में लगाएं हाथी की ऐसी तस्वीर, झगड़े कम होंगे, बढ़ेगा प्यार

3. मास्टरबेट करते हैं

कभी-कभी मास्टरबेट यानी हस्तमैथुन करने जैसी बात को पति कभी भी अपनी पत्नी को नहीं बताना चाहते हैं। इससे कहीं पत्नी को यह महसूस ना हो कि दोनों का सेक्शुअल रिश्ता फीका पड़ रहा है। इसलिए पति इस बात को छिपाकर रखते हैं। 

4. वो बोरियत महसूस कर रहे हैं

एक समय के बाद जब बिस्तर पर अपनी पत्नी के साथ कुछ नया करने को ना मिले तो ज्यादातर पति बोरियत महसूस करने लगते हैं। लेकिन उनकी पत्नी ये जानकार गुस्से से आग बबूला ना हो जाए या उसे दुःख ना हो, इसलिए वे जाहिर नहीं करते हैं। 

5. किसी और के साथ फ़्लर्ट करते हैं

अब घर से बाहर ऑफिस में उनकी कोई दोस्त है जिसके साथ वे कम्फ़र्टेबल हैं और उससे फ़्लर्ट भी कर लेते हैं, ये बात बीवी को नहीं बता सकते ना। इसलिए इस बात को भी पति हमेशा छिपाते हैं।

ये भी पढ़ें: सेक्स से जुड़ी ऐसी सलाह कोई आपको दे, तो तुरंत वहां से निकल जाएं

6. वे चिंता में हैं

पति को किसी बात की चिंता है, इसे वे पत्नी के सामने जाहिर नहीं होने देते हैं। खुद ही समय एक साथ परेशानी का हल निकाल लेते हैं। लेकिन अगर पत्नी को पति चिंता में दिखे तो उसे खुद ही पूछ लेना चाहिए और उसकी मदद करनी चाहिए। इस तरह दोनों में केवल पति-पत्नी नहीं, दोस्ती का रिश्ता भी बनता है। 

7. शादी से पहले सेक्स

शादी से पहले किसके साथ रिलेशनशिप में थे, ये बात पति फिर भी बता देते हैं। लेकिन उस रिश्ते में कितनी नजदीकियां थीं, इस बात को जाहिर नहीं करते हैं। 

English summary :
If you feel that it is difficult to understand the nature of the girls and nobody knows their secrets and they are best at keeping secrets, then you are wrong. As per the study Men also hides their secrets form their partners. After various research, it has been revealed that husbands hide many things from their wife. He does not want his wife to know about these secrets. So let's know which are 7 things, which husbands hide from their wives all their lives.


Web Title: Things every husband hide from his wife

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे