ये 5 इशारे बताते हैं, आपकी गर्लफ्रेंड को है किसी और की तलाश

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 7, 2019 02:17 PM2019-09-07T14:17:31+5:302019-09-07T14:17:31+5:30

अगर आपकी भी गर्लफ्रेंड ने आपके साथ ब्रेकअप करने का फैसला किया है तो इन हरकतों से जान लें कि आपकी पार्टनर आपको छोड़ कर किसी दूसरे की तलाश में है।

These 5 Signs that shows your Girlfriend looking for another Man | ये 5 इशारे बताते हैं, आपकी गर्लफ्रेंड को है किसी और की तलाश

Girlfriend looking for another Man

Highlightsकिसी रिश्ते में अगर झूठ ने जगह ले ली है तो समझ जाना चाहिए कि सब कुछ ठीक नहीं हैआपकी गर्लफ्रेंड अगर आपको पहले की तरह प्यार नहीं करती

किसी भी रिश्ते की मजबूत कड़ी होती है भरोसा। वो भी तब जब आपने अपना हमसफर चुन लिया हो। प्यार के रिश्ते में भरोसा एक नींव की तरह होता है। कई बार लड़को के किसी आदत या हरकत से परेशान होकर लड़कियां उन्हें छोड़ने का फैसला लेती है। अगर आपकी भी गर्लफ्रेंड ने आपके साथ ब्रेकअप करने का फैसला किया है तो इन हरकतों से जान लें कि आपकी पार्टनर आपको छोड़ कर किसी दूसरे की तलाश में है।

झूठ बोलना

किसी रिश्ते में अगर झूठ ने जगह ले ली है तो समझ जाना चाहिए कि सब कुछ ठीक नहीं है। अगर आपको ऐसा लग रहा है कि आपकी गर्लफ्रेंड बात-बात पर आपसे झूठ बोलने लगी है तो इन इशारों को समझें।

आपकी पार्टनर आपको छोड़ कर किसी दूसरे की तलाश में है
आपकी पार्टनर आपको छोड़ कर किसी दूसरे की तलाश में है

दूसरे से आपकी तुलना करना

आपकी गर्लफ्रेंड अगर बात-बात पर आपकी तुलना किसी दूसरे से करने लगे और आपकी तारीफ करना छोड़ दें तो इसका मतलब है कि वो आपसे दूर जाने के बारे में सोच रही है।

इग्नोर करना

आपकी गर्लफ्रेंड अगर आपको पहले की तरह प्यार नहीं करती। अगर आपको बात-बात पर इग्नोर कर रही हैं जैसे फोन कॉल का जल्दी रिप्लाई न करना, न मिलने के बहाने खोजना तो समझ लिजिए कि अब आपने उनकी जिंदगी में पहले की तरह खास नहीं रह गए हैं।

अगर गर्लफ्रेंड आपको बात-बात पर इग्नोर कर रही हैं
अगर गर्लफ्रेंड आपको बात-बात पर इग्नोर कर रही हैं

फोन का पासवर्ड बदल देना

अगर आपकी गर्लफ्रेंड अपने फोन से लेकर लैपटॉप तक के पासवर्ड बदल दें तो अलर्ट हो जाएं। क्योंकि ये इशारे बताते हैं कि वो आपसे कुछ छिपा रही है।

समय न देना

क्या आपकी गर्लफ्रेंड अब आपसे या आपके दोस्तों से मिलने के लिए पहले की तरह टाइम नहीं निकालती। क्या वो बात-बात पर न मिलने के बहाने मारती है तो समझ जाएं कि वो आपसे रिश्ता तोड़ना चाहती है।

Web Title: These 5 Signs that shows your Girlfriend looking for another Man

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे