Mother's Day Special 2020: हर बेटी अपनी मां से कहना चाहती है ये 5 बातें, आप भी पढ़िए

By मेघना वर्मा | Published: May 9, 2020 03:00 PM2020-05-09T15:00:26+5:302020-05-09T15:01:40+5:30

मई महीने के दूसरे रविवार को देश में मदर्स डे मनाया जाता है। इस बार मदर्स डे 10 मई को मनाया जाएगा।

Mother's Day Special 2020, these things every girl wants to say to her mom in hindi | Mother's Day Special 2020: हर बेटी अपनी मां से कहना चाहती है ये 5 बातें, आप भी पढ़िए

Mother's Day Special 2020: हर बेटी अपनी मां से कहना चाहती है ये 5 बातें, आप भी पढ़िए

Highlightsहर बेटी अपनी मां से अपनी हर गलती के लिए माफी मांगना चाहती है।हर बेटी के लिए उसकी मां बेहद खास होती है।

मदर्स डे का क्रेज युवाओं में काफी होता है। मां को स्पेशल फील करवाने वाले इस दिन को पूरी दुनिया में धूम से मनाया जाता है। वहीं मां और बेटी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खास रिश्ता होता है। एक बेटी अपने मां के सबसे करीब होती है और एक मां अपनी बेटी की मन के हाल उसके बिना बताए ही पढ़ लेती है।

हर बेटी के लिए उसकी मां बेहद खास होती है। हर बेटी अपनी मां से कुछ कहना चाहती है। अपने दिल की बात उस तक पहुंचाना चाहती हैं। कुछ अपने दिल की बात उन तक खास अंदाज में पहुंचाती हैं तो कुछ अपने दिल में रखकर बस उसका एहसास दिलाती हैं। अगर आप भी एक बेटी हैं तो आप भी अपनी मां से नीचे दिए कुछ वाक्यों को कहना जरूर चाहेंगी।

1. 'आप मेरी हीरो हो'

बेटी के लिए उसकी मां हीरो होती है। पालन-पोषण से लेकर पढ़ाई-लिखाई तक का जिम्मा उठाती है। हर बेटी अपनी मां से ये कहना चाहती है कि वो उसकी लाइफ की हीरो हैं।

2. 'मुझे माफ कर देना मां'

हर बेटी अपनी मां से अपनी हर गलती के लिए माफी मांगना चाहती है। जितना कष्ट वो उन्हें देती है उन कष्टों के लिए सॉरी बोलना चाहती है।

3. 'मैं आपके जैसी ही बनना चाहती हूं'

हर बेटी बिल्कुल अपनी मां की तरह बनना चाहती है। भले ही बेटी ये बात अपनी मां से कहे नहीं मगर सभी यही सोचती हैं कि वो अपनी मां जैसी हों।

4. 'आप दुनिया की बेस्ट लिसनर हो'

दुनिया में मां ही वो इंसान है जो आपकी बातों को अच्छी तरह सुनती है। ना सिर्फ सुनती है बल्कि उस बात के हिसाब से आपको समझाती भी है। इसलिए हर बेटी अपनी मां से कहना चाहती है वो दुनिया की बेस्ट लिसनर हैं।

5. 'आप कूलेस्ट मॉम हो'

कभी पापा से छिपकर तो कभी भाई से बचाकर मां आपको वो सभी काम करने देती है जो आप करना चाहते हैं। इसीलिए मां दुनिया की सबसे कूलेस्ट पर्सन होती है।

English summary :
Mother's day celebration is quite common among the youth. This day, which makes the mother special, is celebrated all over the world.


Web Title: Mother's Day Special 2020, these things every girl wants to say to her mom in hindi

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे