करवा चौथ पर पत्नी को खास स्पेशल गिफ्ट देकर करें सरप्राइज, क्या देना है, आइडिया यहां से लें

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 1, 2019 12:48 PM2019-10-01T12:48:47+5:302019-10-01T12:51:07+5:30

इस व्रत के जरिए पति-पत्नी के बीच की बॉन्डिंग और भी मजबूत होती है। अब अगर आपकी पत्नी आपकी लंबी उम्र के लिए दिनभर व्रत रखने वाली है तो आप भी कम से कम कोई अच्छा सा गिफ्ट देकर उनका दिल जीत सकते हैं।

Karva Chauth 2019 Gift idea: Karva Chauth Gift For Wife, Gift idea for women | करवा चौथ पर पत्नी को खास स्पेशल गिफ्ट देकर करें सरप्राइज, क्या देना है, आइडिया यहां से लें

Karva Chauth 2019 Gift idea

Highlightsआप चाहें तो करवा चौथ के मौके पर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कोई लग्जूरियस स्पा ट्रीटमेंट गिफ्ट कर सकते हैंपत्नी के लिए स्टाइलिश मंगलसूत्र के साथ मैचिंग ईयर रिंग्स ले सकते हैं

शादीशुदा महिलाओं के लिए करवा चौथ सबसे खास और पवित्र त्योहार माना जाता है। हर पत्नी अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। इस बार करवा चौथ 17 अक्टूबर को है। दिन भर भूखी और प्यासी रहने के बाद शाम को चांद का दीदार के साथ ही व्रत खोला जाता है।

कहते हैं कि इस व्रत के जरिए पति-पत्नी के बीच की बॉन्डिंग और भी मजबूत होती है। अब अगर आपकी पत्नी आपकी लंबी उम्र के लिए दिनभर व्रत रखने वाली है तो आप भी कम से कम कोई अच्छा सा गिफ्ट देकर उनका दिल जीत सकते हैं।

हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे स्पेशल गिफ्ट के बारे में जो देख कर आपकी पत्नी स्पेशल फील करेगी..

डिजाइनर साड़ी

औरतों का दिल कपड़ों पर आकर अटक जाता है, वो भी अगर डिजाइनर हो तो बात ही क्या! अगर आपको कुछ समझ न आए कि करवा चौथ पर पत्नी को क्या गिफ्ट दें तो उन्हें कोई अच्छा सा डिजाइनर साड़ी गिफ्ट कर दें। आप एक अच्छी सी डिजाइनर साड़ी खरीद कर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं। आप चाहें तो पत्नी की अलमारी में एक नजर डाल लें जिससे आपको मालूम हो जाएगी कि आपकी पत्नी की पसंद कैसी है।

गहने

वैसे तो गहने हर महिला के दिल के करीब होते हैं और उन्हें बेहद पसंद होते हैं लेकिन अपनी पत्नी के लिए गहने खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें आप जो भी डिजाइन चुनें वह बहुत ज्यादा पुराने जमाने का न हो। आप चाहें तो पत्नी के लिए स्टाइलिश मंगलसूत्र के साथ मैचिंग ईयर रिंग्स ले सकते हैं।

पार्लर का पैकेज

आपकी पत्नी आपके और घर के लिए क्या नहीं करती। आपकी हर छोटी-बड़ी चीजों का ख्याल रखती हैं। ऐसे में उन्हें स्पेशल फील कराने का अच्छा मौका आपके पास है। लिहाजा, आप चाहें तो करवा चौथ के मौके पर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कोई लग्जूरियस स्पा ट्रीटमेंट गिफ्ट कर सकते हैं।

मेकअप

मेकअप प्रॉडक्ट भी एक ऐसी चीज है जो हर महिला को पसंद होती है। आप पत्नी को किसी अच्छी क्वावलिटी के मेकअप प्रॉडक्ट का पूरा सेट गिफ्ट करें। यह सरप्राइज यकीनन आपकी पत्नी को पसंद आएगा।

स्टाइलिश बैग

महिलाओं के लिए सबसे जरूरत की चीजों में बैग भी होता है। आप अपनी पत्नी को एक अच्छा और स्टाइलिश बैग गिफ्ट कर सकते हैं। बैग खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि वह आपकी पत्नी की पर्सनैलिटी को सूट करे।

Web Title: Karva Chauth 2019 Gift idea: Karva Chauth Gift For Wife, Gift idea for women

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे