Dating Tips: डेट पर हमेशा इन चीजों को नोटिस करती हैं लड़कियां, भूलकर न करें ये काम

By मनाली रस्तोगी | Published: September 21, 2022 03:35 PM2022-09-21T15:35:21+5:302022-09-21T15:35:25+5:30

कुछ चीजें जो लड़कियां हमेशा पहली डेट पर अपने पुरुष में नोटिस करती हैं, वह है उनका ड्रेसिंग सेंस और वो कितने आत्मविश्वासी हैं।

Girls Always Notice These Things On A Date | Dating Tips: डेट पर हमेशा इन चीजों को नोटिस करती हैं लड़कियां, भूलकर न करें ये काम

Dating Tips: डेट पर हमेशा इन चीजों को नोटिस करती हैं लड़कियां, भूलकर न करें ये काम

Dating Tips: कहते हैं कि पहला इम्प्रेशन आखिरी इम्प्रेशन होता है। ये कहावत काफी हद तक सही है। ऐसे में अगर आपने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया तो अब इसके बारे में जरा सोचना शुरू कर दीजिए। दरअसल, ये कहावत डेटिंग के समय भी लागू होती है। लड़कों में ऐसी कई चीजें होती हैं, जिन्हें लड़कियां हमेशा नोटिस करती हैं। डेट के दौरान लड़कियां एक लड़के में सभी डिटेल्स को नोटिस करती हैं और अगर आप इस दौरान उन्हें प्रभावित कर सकते हैं तो आपकी बता बनने में टाइम नहीं लगेगा। इसलिए ये जानना जरूरी है कि डेट पर लड़कियां हमेशा एक पुरुष में क्या नोटिस करती हैं।

आपने क्या पहना है?

लड़कियां डेट पर लड़कों द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों पर ध्यान जरूर देती हैं। इसका निश्चित रूप से यह मतलब नहीं है कि आप ओवर ड्रेस हो जाएं, बल्कि इसका सीधा सा मतलब है कि आपको साफ-सुथरे तरीके से कपड़े पहनने चाहिए। यह स्पष्ट है कि लड़कियों को केवल ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो अच्छी तरह से बने हुए हों और अच्छी तरह से कपड़े पहने हों, एक अच्छा पहला प्रभाव बहुत महत्वपूर्ण होता है।

आप तैयार कैसे हुए हैं?

हर महिला एक अच्छे से तैयार पुरुष की तलाश करती है, न कि बेकार से दिखने वाले पुरुष की, इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अच्छे से तैयार हों। ग्रूमिंग का वास्तव में मतलब यह नहीं है कि आप अपने शरीर के बालों को वैक्स कर लें, बस अपनी दाढ़ी को शेव कर लें। अपने बालों को अच्छी तरह से कंघी करना और अपनी उंगलियों के नाखूनों को काटने को ही ग्रूमिंग के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। भले ही कोई लड़की आपके सेंस ऑफ ह्यूमर की ओर आकर्षित हो सकती है, लेकिन अगर आपका लुक अनकम्फर्टेबल है तो वह वास्तव में आपके साथ डेट पर नहीं जाएगी।

आप कितने कॉन्फिडेंट हैं?

कॉन्फिडेंस आपकी बॉडी लैंग्वेज से पता चलता है कि आप जिस तरह से खुद को पेश करते हैं, जिस तरह से आप मामलों में शामिल होते हैं, अपनी डेट का ऑर्डर देते हैं, आपकी उनके साथ हुई बातचीत आदि। कभी-कभी, लोग आपके बैठने के तरीके से आपके आत्मविश्वास के स्तर का पता लगा सकते हैं। आत्मविश्वास एक निश्चित गुण है जो हर पुरुष में होना चाहिए और हर महिला एक पुरुष में तलाश करती है। शर्मीले होने से कभी किसी को मदद नहीं मिली और हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि यह आपकी भी मदद नहीं करेगा।

आपका व्यवहार कैसा है?

आपका दूसरों के प्रति व्यवहार कैसा है, ये हर लड़की नोटिस करती है। यह इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि एक अच्छा व्यवहार करने वाला व्यक्ति अपनी प्रेमिका या पत्नी के लिए अच्छा माना जाता है। इसलिए जब आप खाना ऑर्डर करते हैं तो सावधान रहें, इस बारे में बहुत सावधान रहें कि आप उसकी बातों को कैसे देखते हैं और दिखावा करने की गलती भी न करें, ज्यादातर लड़कियों को दिखावा पसंद नहीं होता है। आपका शिष्टाचार सही होना चाहिए।

Web Title: Girls Always Notice These Things On A Date

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे